उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Aligarh News: नर्सिंग की परीक्षा देने आए छात्र-छात्राओं ने इस वजह से हंगामा कर रोड किया जाम

अलीगढ़ द्रोणा इंटरनेशनल स्कूल (Drona International School Aligarh) में नर्सिंग की परिक्षा देने आए छात्र-छात्राओं ने विद्यालय में कंप्यूटर न चलने का आरोप लगाकर पलवल राजमार्ग पर जाम लगा दिया.

By

Published : Feb 9, 2023, 4:33 PM IST

नर्सिंग
नर्सिंग

नर्सिंग के छात्र-छात्राओं का हंगामा.

अलीगढ़: थाना रोरावर क्षेत्र में नर्सिंग का एग्जाम देने आए छात्र छात्राओं को गुरुवार को अव्यवस्थाओं का सामना करना पड़ा. जहां विद्यालय में बिजली और कंप्यूटर की व्यवस्था न होने का आरोप लगाकर छात्रों ने हंगामा शुरू कर दिया. छात्रों के हंगामे को देखकर स्कूल संचालक और स्टाफ मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी और एसडीएम ने छात्रों को जांच का आश्वासन देकर समझाया.

मामला थाना रोरावर क्षेत्र के खेरेश्वर धाम चौराहे के निकट चिकवती स्थित द्रोणा इंटरनेशनल स्कूल में गुरुवार को 10 बजे नर्सिंग का एग्जाम देने डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान के छात्र आए थे. परीक्षा देने आए छात्र जितेंद्र सिंह ने बताया कि सुबह 10 बजे कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट पेपर होना था. लेकिन सेंटर द्वारा स्कूल में कोई व्यवस्था नहीं की गई. विद्यालय में छात्रों के बैठने की न व्यवस्था थी और न ही कोई कंप्यूटर चालू हालत में मिले. इसके अलावा विद्यालय में न ही बिजली की व्यवस्था की गई थी. छात्रों ने बताया कि कोचिंग करके हम लोगों ने पढ़ाई की है. जब स्कूल में व्यवस्था नहीं थी तो सेंटर क्यों बनाया गया. छात्रों ने कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए. वहीं, छात्रों ने हंगामा करते हुए पलवल मार्ग पर जाम लगा दिया. मौके पर पहुंचे एसडीएम और पुलिस क्षेत्राधिकारी ने छात्रों को समझाया. वहीं, छात्रों का हंगामा देखकर स्कूल संचालक और स्कूल स्टाफ फरार हो गया.

स्कूल की अव्यवस्था को लेकर छात्रों के साथ अभिभावकों ने भी हंगामा किया. अभिभावकों ने स्कूल संचालकों पर छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है. साथ ही अधिकारियों से मामले की जांच कराकर आवश्यक कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें- योगी के मंत्री धर्मपाल सिंह का मंत्र, 14 फरवरी को मनाएं COW HUGH DAY डे क्योंकि गौ मूत्र में गंगा है

ABOUT THE AUTHOR

...view details