उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 30, 2023, 8:17 AM IST

ETV Bharat / state

बेटे ने कैंची से हमला कर माता-पिता की कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

अलीगढ़ में एक बेटे ने बुधवार को अपने माता-पिता की कैंची से हमला कर हत्या कर दी. हत्या करने का कारण गृह कलेश बताया जा रहा है.

अलीगढ़
अलीगढ़

अलीगढ़: शहर के क्वार्सी थाना क्षेत्र के अंतर्गत जाकिर नगर इलाके में बुधवार देर रात गृह कलेश के चलते एक बेटे ने कैंची से हमला कर अपने माता-पिता की निर्मम हत्या कर दी. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ फील्ड यूनिट टीम ने मौके का मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. वहीं, पुलिस ने आरोपी युवक गुलामउद्दीन को मौके से गिरफ्तार कर घटना की जांच पड़ताल की.

पुलिस के मुताबिक, पूरा मामला शहर के क्वार्सी थाना क्षेत्र के अंतर्गत जाकिर नगर इलाके का है. यहां देर रात करीब 1:30 बजे पीआरवी 112 पर सूचना मिली कि एक युवक गुलामउद्दीन जो बीकॉम का छात्र है, उसने अपने बुजुर्ग पिता आशिक अली और माता शहजादी बेगम की कैंची से हमला कर निर्मम हत्या कर दी है, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई. वहीं, घटना की सूचना पर तत्काल पहुंची पुलिस ने दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई.

घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि देर रात 112 नंबर पर सूचना मिली कि जाकिर नगर गली नंबर 7, क्वार्सी में एक युवक जोकि बीकॉम का छात्र है. उसके द्वारा अपने माता-पिता की कैंची से हत्या की गई है. तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपी को तुरंत हिरासत में लिया गया. इसके बाद पूछताछ की गई है. आसपास के लोगों ने बताया है कि इसकी कई दिन से मां-बाप से अनबन चल रही थी और आज इसने इस घटना को अंजाम दे दिया. फील्ड यूनिट को मौके पर बुलाया गया है. साक्ष्य एकत्रित किए गए हैं. तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई के आदेश दे दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें:विधायक पूजा पाल के भाई पर देसी बम से हमले की कोशिश, पुलिस बोली- किसी ने पटाखा छोड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details