उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 22, 2020, 4:36 PM IST

ETV Bharat / state

अलीगढ़ में कोरोना पीड़िता से डॉक्टर ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में डॉक्टर द्वारा कोरोना पीड़िता से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है.

कोरोना पीड़िता से डॉक्टर ने किया दुष्कर्म
कोरोना पीड़िता से डॉक्टर ने किया दुष्कर्म

अलीगढ़: जिले के दीनदयाल संयुक्त जिला अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव मरीज के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. 28 वर्षीय युवती से दुष्कर्म का आरोप अस्पताल के डॉक्टर पर ही लगा है. युवती गाजियाबाद के एक बैंक में काम करती है, जहां कोरोना की पुष्टि होने पर अलीगढ़ के दीन दयाल उपाध्याय जिला अस्पताल में 19 जुलाई को भर्ती कराया गया था.

कोरोना पीड़िता से डॉक्टर ने किया दुष्कर्म

बताया जा रहा है कि आरोपी डॉक्टर देर रात महिला वार्ड में युवती की चेंकिंग के बहाने गया और घटना को अंजाम दिया. वहीं युवती के परिजनों ने जब पुलिस से शिकायत की तो अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया. आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

जिला अस्पताल के अंदर दुष्कर्म का यह पहला मामला है. सूचना पर पुलिस और एसीएम 2 रंजीत सिंह मौक पर जिला अस्पताल पहुंचे. थाना क्वार्सी की पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अस्पताल के अधिकारी मामले में कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं. पीड़ित के परिजनों ने जब थाना क्वार्सी में लिखित सूचना दी, जिसके बाद मामला खुलकर सामने आया.

जिले के एसपी क्राइम अरविंद कुमार ने बताया कि अस्पताल के अंदर दुराचार का मामला सामने आया है. कोविड-19 से पीड़ित युवती की शिकायत पर थाना क्वार्सी में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है. जिलाधिकारी ने पूरे मामले की जांच सीएमओ भानु प्रताप सिंह कल्याणी को सौंपी है. उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं पुलिस पीड़िता से भी पूछताछ कर रही है. पीड़िता का बयान रिकॉर्ड कराया जा रहा है. पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details