उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कलावा बांधकर विशेष समुदाय का छात्र कॉलेज में कर रहा था छात्रा से अश्लील हरकत, पुलिस को सौंपा

By

Published : Dec 21, 2022, 7:38 PM IST

अलीगढ़ के धर्म समाज महाविद्यालय में एक विशेष समुदाय का छात्र हाथ में कलावा बांधकर हिंदू छात्रा से अश्लील हरकत कर रहा था. जिसे कॉलेज के छात्रों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

Etv Bharat
आरोपी छात्र सोहेल

मामले की जानकारी देते धर्म समाज महाविद्यालय के प्रॉक्टर एनकेएस सेंगर

अलीगढ़: गांधी पार्क थाना इलाके में स्थित धर्म समाज महाविद्यालय में विशेष समुदाय का छात्र हाथ में कलावा बांधकर स्कूल परिसर में हिंदू छात्रा से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. महाविद्यालय के प्रॉक्टर ने छात्र को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया दिया है. पकड़े गए छात्र से आधा दर्जन आधार कार्ड बरामद हुए हैं. पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

आरोपी छात्र को अपने साथ ले जाती पुलिस.

धर्म समाज महाविद्यालय के प्रॉक्टर एनकेएस सेंगर ने बताया कि बुधवार को कॉलेज परिसर में सोहेल नाम का एक छात्र छात्रा के साथ अश्लील हरकत कर रहा था. इस दौरान कॉलेज की कुछ छात्रों ने देखा और उससे पूछताछ की. इस पर वह उनसे बदसलूकी करने लगा. इसके बाद छात्र सोहेल को पकड़कर उनके ऑफिस ले आए. इस दौरान जब उसका बैग चेक किया गया तो आईडी प्रूफ देखकर पता लगा वह विशेष समुदाय से है. उसके पास से हिंदू नाम के कई सारे आधार कार्ड बरामद हुए हैं. इसके सा ही उसने हाथ में कलावा भी बांध रखा था. जिस लड़की से सोहेल छात्र बात कर रहा था, वह हिंदू है.

प्रॉक्टर ने बताया कि कि बार-बार कॉलेज परिसर में इस तरीके की घटना होना शंका पैदा कर रहा है. पहले भी घटना हुई थी तो हमने कठोर कार्रवाई की है. बावजूद इस तरीके की घटना सवाल खड़े करती है. इस संबंध में एक बैठक बुलाई जा रही है. बैठक के बाद तय किया जाेगा कि क्या कठोर कदम उठाया जाए. फिलहाल छात्र को 10 दिन के लिए निलंबित कर दिया है. प्रॉक्टर ने कहा कि सोहेल को निष्कासित करने के साथ छात्रा के मां-बाप को बुलाकर भी इस बारे में अवगत कराऊंगा.

महाविद्यालय के छात्र नेता जय यादव का आरोप है कि पकड़ा गया छात्र एक विशेष समुदाय का शादीशुदा छात्र है, जो हिंदू छात्राओं को अपने जाल में फंसा रहा था. छात्र के पास से कई सारे हिंदू नाम के आधार कार्ड बरामद हुए हैं. उन्हीं आधार कार्ड को वह लड़कियों को दिखाकर हिंदू बताता था. उसने गले में भी एक हिंदू धर्म की माला पहन रखा था. छात्र नेता ने कहा कि इससे तो लगता है हिंदू लड़कियों को टारगेट किया जा रहा है. इससे पहले भी कॉलेज परिसर में इस तरीके से मामले आए हैं. कहीं न कहीं मुस्लिम फंडिंग कर रहे हैं.

गांधी पार्क थाना प्रभारी रविंद्र दुबे ने बताया कि सोहेल नाम के छात्र को हिरासत में लिया गया है. जो डीएस डिग्री कॉलेज में बीएससी का छात्र है. पूछताछ की जा रही है, तहरीर मिलने पर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढे़ंःBHU में मनाया गया काला दिवस, काली पट्टी बांधकर विश्वविद्यालय पहुंचे छात्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details