उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी समारोह से लौट रही कार ट्रक में घुसी, 2 युवकों की मौत और 3 घायल

By

Published : Jun 24, 2023, 4:15 PM IST

शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे बुलंदशहर के युवकों की कार अलीगढ़ में ट्रक में जा घुसी. जिससे 2 की मौत हो गई और 3 घायल हो गई. घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

अलीगढ़:थाना लोधा क्षेत्र के अलीगढ़-कानपुर नेशनल हाईवे-91 पर शनिवार की सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. तेज रफ्तार कार की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. जिससे कार के पखच्चे उड़ गए. हादसे में कार में सवार 2 लोगों की मौत हो गई और 3 गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को कार से बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां घायलों का इलाज हो रहा है. वहीं, दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बुलंदशहर के थाना औरंगाबाद क्षेत्र के निवासी रोहित और पिंकू अपने तीन अन्य साथियों के साथ शुक्रवार को कार से एटा में एक शादी में शामिल होने के लिए गए थे. पांचों लोग शनिवार की सुबह कार में सवार होकर अपने घर बुलंदशहर लौट रहे थे. इसी दौरान अलीगढ़ में थाना लोधा क्षेत्र के दिल्ली-अलीगढ़-कानपुर नेशनल हाईवे पर भीकमपुर गांव के पास तेज रफ्तार कार पीछे से ट्रक में जा घुसी. जिससे कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई.

एक्सीडेंट होने के बाद राहगीर और स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार के अंदर फंसे पांचों युवकों को कार से बाहर निकाला. जिसके बाद पुलिस द्वारा खून से लथपथ सभी घायलों को आनन-फानन में उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को देखते ही मृत घोषित कर दिया. अन्य तीन घायलों की हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के लिए एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. वहीं, ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट में घायल तीनों लोगों की भी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कार सवारों के पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर उनके परिजनों को फोन कर एक्सीडेंट में दो लोगों की मौत की सूचना दी गई है. पुलिस मामले में वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें: कानपुर में गर्भवती और उसकी सहेलियों से छेड़छाड़, विरोध करने पर दबंगों ने पीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details