उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़: युवक की चोटी का उड़ाया मजाक, पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

By

Published : Feb 17, 2020, 1:05 PM IST

अलीगढ़ जिले के राठी चौराहे पर एक विशेष समुदाय के लोग सचिन नाम के युवक की चोटी से छेड़खानी करने लगे. इसका विरोध करने कर उन लोगों ने सचिन का पिटाई भी कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

etv bharat
युवक की चोटी काटने पर हुआ विवाद.

अलीगढ़: जिले में एक युवक की चोटी काटने पर विवाद हो गया. इससे दो समुदाय सामने आ गये. इस घटना में पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. घटना थाना अतरौली क्षेत्र के राठी चौराहे की है.

युवक की चोटी का उड़ाया मजाक.
जिले के राठी चौराहे पर सचिन शर्मा नाश्ते के लिए किसी दुकान पर गए थे. इस दौरान दूसरे समुदाय के कुछ युवक आ गये. वहीं सचिन की चोटी को लेकर छेड़खानी करने लगे और चोटी को पकड़कर काटने की बात कहने लगे, जब सचिन ने इसका विरोध किया तो दूसरे समुदाय के और युवक मौके पर आ गए और सचिन को जमीन पर गिरा कर उसकी चोटी काटने की कोशिश करने लगे. हालांकि विरोध करने पर वे सफल नहीं हुए, सचिन ने दूसरे संप्रदाय के युवकों पर गले से चेन और अंगूठी लूटकर भागने का आरोप लगाया है.

आरोपियों मुकदमा दर्ज
दो समुदाय के बीच झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरिफ, आसिफ, आबाद, नदीम, नसीरुद्दीन आदि के खिलाफ लूट और सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के प्रयास में मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम बना दी गई है.

मेरी चुटिया को छेड़ने लगे और काटने की बात कह कर मुझे मारने पीटने लगे.
सचिन, पीड़ित

ABOUT THE AUTHOR

...view details