उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बच्ची से दुष्कर्म के बाद ईंट से कुचल कर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

अलीगढ़ में 9 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद कुचल कर हत्या कर दी गई. आरोपी बच्ची का रिश्तेदार है, जिसे पुलिस गिरफ्तार कर लिया है. ये दिल दहला देने वाली घटना जिले के इगलास थाना क्षेत्र की है.

By

Published : Mar 7, 2022, 5:31 PM IST

Updated : Mar 7, 2022, 5:39 PM IST

etv bharat
मासूम बच्ची का शव

अलीगढ़:जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जिले में 9 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद उसकी ईंट से कुचल कर हत्या कर दी गई. परिजनों ने बच्ची के मुंह बोले मामा पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज गिरफ्तार कर लिया है.

यह घटना इगलास थाना क्षेत्र की एक गांव की घटना है. बच्ची के परिजनों ने बताया कि रविवार देर रात को मुंह बोले मामा ने मासूम से रेप के बाद कुचल कर हत्या कर दी. परिजनों ने पुलिस को बताया कि घटना के समय सभी लोग खेत में काम कर रहे थे. तभी मोहल्ले का ही युवक मनोज घर पर मौजूद 3 बच्चियों को बहला-फुसलाकर बाजार ले गया. वहीं, आरोपी ने तीन में से दो बहनों को घर वापस भेज दिया.

यह भी पढ़ें: सात वर्षीय बालक के साथ उसके पड़ोसी ने किया कुकर्म...

जबकि 9 साल की बच्ची ने मोमोज खाने की इच्छा जाहिर की तो आरोपी उसे अपने साथ ले गया. परिजन जब देर रात वापस लौटे तो घर पर बच्ची मौजूद नहीं थी. देर रात तक जब बच्ची वापस नहीं पहुंची, तो परिजनों ने उसको ढूंढना शुरू किया. परिजनों के अनुसार आरोपी युवक मनोज भी बच्ची को ढूंढने में साथ दे रहा था और घटनास्थल से भटकाने का भी उसने प्रयास किया, लेकिन गांव के ही किसी व्यक्ति की नजर इलाके की बगीची पर पड़ी. जब परिजन और ग्रामीण बगीचे में पहुंचे तो वहां खाली जगह में 9 वर्षीय बच्ची का शव ईंट से कुचला हुआ मिला. बच्ची के कपड़े भी अस्त-व्यस्त अवस्था में थे. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है. इगलास सीओ अशोक कुमार ने बताया कि 9 वर्षीय बच्ची देर रात लापता हो गई थी. रिश्ते का मामा मोमोज दिलाने के बहाने ले गया था और हत्या कर दी थी. मृतक बच्ची के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Mar 7, 2022, 5:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details