उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस गैंगरेप केसः आरोपियों से पूछताछ के बाद अलीगढ़ कारागार से बाहर निकली CBI

By

Published : Oct 19, 2020, 1:30 PM IST

Updated : Oct 19, 2020, 10:51 PM IST

अलीगढ़ जिला कारागार
अलीगढ़ जिला कारागार

12:57 October 19

हाथरस गैंगरेप कांड में जिला कारागार में निरुद्ध चारों आरोपियों से पूछताछ करने के लिए सीबीआई की टीम जिला कारागार पहुंची थी. इस दौरान जिला कारागार के अंदर सुबह 11:45 पहुंची CBI करीब 7 घंटे से ज्यादा की पूछताछ करने के बाद बाहर निकली है.

CBI पहुंची अलीगढ़ जिला कारागार.

अलीगढ़: हाथरस गैंगरेप कांड में जिला कारागार में निरुद्ध चारों आरोपियों से पूछताछ करने के लिए सीबीआई की टीम जिला कारागार पहुंची थी. इस दौरान जिला कारागार के अंदर सुबह 11:45 पहुंची CBI करीब 7 घंटे से ज्यादा की पूछताछ करने के बाद बाहर निकली है. वहीं CBI की एक टीम जेएन मेडिकल कॉलेज में बिटिया का इलाज करने वाले डॉक्टरों की टीम से अब भी पूछताछ करने में जुटी है. बता दें कि इस केस से जुड़े मुख्य आरोपी संदीप सहित चारों आरोपी अलीगढ़ जेल में बंद हैं.

उत्तर प्रदेश के हाथरस में 20 वर्षीय युवती के साथ कथित गैंगरेप का मामला सामने आया, जिसके कुछ दिन बाद युवती की मौत हो गई. इससे पूरे देश में उबाल है. वहीं आनन-फानन में पीड़िता के अंतिम संस्कार के कारण यूपी पुलिस और सरकार आम जनता के निशाने पर है. एक तरफ जहां कांग्रेस समेत कई विपक्षी दल पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. तमाम विवाद के बाद हाथरस गैंगरेप केस की जांच सीबीआई को सौंपी गई थी. 

Last Updated : Oct 19, 2020, 10:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details