उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी पशु तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jul 14, 2020, 1:50 PM IST

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाश पर विभिन्न जनपदों के थाने में करीब 12 मुकदमे पंजीकृत हैं. एसपी क्राइम अरविंद के अनुसार बदमाश नवी शेर पेशेवर पशु तस्कर है.

aligarh news
पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार.

अलीगढ़:अलीगढ़ में थाना जवां पुलिस ने पचास हजार के इनामी गो-तस्कर को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान बदमाश पैर में गोली लगने से जख्मी हो गया, जबकि उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. घायल बदमाश को मलखान सिंह जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं उसके फरार साथी को पकड़ने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है.

गिरफ्तार बदमाश का नाम नवी शेर है और थाना जवां के दरियापुर इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है. घटनाक्रम के अनुसार अलीगढ़-बुलंदशहर के बॉर्डर पर थाना जवां पुलिस चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान एक बाइक पर लोग आते दिखे. पुलिस ने उन्हें चेकिंग करने के लिए रोका, लेकिन दोनों भागने लगे, जिसके बाद पुलिस ने उनका पीछा किया. इस दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया. जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश नवी शेर के पैर में गोली लगी और वह मोटरसाइकिल लेकर पिलौना भट्टा के पास गिर गया. इस बीच पीछे बैठा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया. पुलिस ने पीछा कर घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया.

पेशेवार पशु तस्कर है गिरफ्तार नवी शेर
पुलिस ने घायल की पहचान वांछित पशु तस्कर नवी शेर के रूप में की है. एसपी क्राइम अरविंद के अनुसार नवी शेर पेशेवर पशु तस्कर है और वर्तमान में उसके ऊपर चार मुकदमे जवां थाने में दर्ज हैं. थाना जवां से पच्चीस हजार का इनाम भी घोषित किया गया था. इसके साथ ही बुलंदशहर के छतारी और पहासू थाने से भी नवी शेर वांछित है. बुलंदशहर पुलिस ने भी इस पर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा है. फिलहाल बदमाश घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती है. अपराधी के पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाश पर विभिन्न जनपदों के थाने में करीब 12 मुकदमें पंजीकृत है. वहीं फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details