उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़ में पेड़ से टकराई कार, दो की मौत, दो लोग घायल

यूपी के अलीगढ़ में शादी समारोह से वापस लौटते समय सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य दो लोग घायल हो गए. सभी वापस अपने घर मैनपुरी जा रहे थे. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Jan 27, 2020, 11:50 PM IST

etv bharat
अलीगढ़ में पेड़ से टकराई कार

अलीगढ़:थाना अतरौली क्षेत्र में सोमवार को हादसा हो गया. यहां तेज गति से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार असंतुलित होकर पेड़ से जा टकराई. इस हादसे में मौके पर ही दंपति की मौत हो गई वहीं दो लोग घायल हो गए. घायलों का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है. यह सभी लोग शादी समारोह में शामिल होकर वापस मैनपुरी जा रहे थे. हादसे की वजह ड्राइवर को झपकी लगना बताया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पेड़ से टकराई कार.

जनपद की रहने वाली युवती की शादी कल चंदौसी में थी. लड़की पक्ष से मैनपुरी के रहने वाले दंपति सहित चार लोग शादी में भाग लेने के लिए चंदौसी गए थे. सोमवार को वापस लौटते समय तेज गति से चल रही स्विफ्ट डिजायर कार असंतुलित होकर पेड़ से टकराती हुई पलट गई, जिसमें मधु सक्सेना और संजय सक्सेना की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं ड्राइवर सहित एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. पुलिस ने घायल अवस्था में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया. दोनों घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है. मृतक बीजेपी से पूर्व मेयर शकुंतला भारती के करीबी रिश्तेदार थे. घटना की सूचना मिलने पर पूर्व मेयर भी पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचीं.

भतीजी की शादी थी. शादी में हमारे रिश्तेदार मैनपुरी से आए हुए थे और सुबह यहां से विदा हुए थे. अतरौली से 2 किलोमीटर आगे जाकर एक्सीडेंट हुआ, जिसमें दोनों पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. हमारे जो समधी हैं वह अभी मेडिकल में एडमिट हैं. एक और रिश्तेदार हैं वह वरुण हॉस्पिटल में एडमिट हैं.
शकुंतला भारती, पूर्व मेयर

एक ही परिवार के चार लोग थे. अलीगढ़ में एक शादी अटेंड करने आए थे. शादी अटेंड करके सुबह चंदौसी की तरफ जा रहे थे, जहां बीच में रास्ते में शायद झपकी आ जाने के कारण उन लोगों का एक्सीडेंट हो गया. कार एक पेड़ से जाकर टकरा गई. जिसमें मौके पर 2 लोगों की मृत्यु हो गई और 2 लोग घायल हो गए जिनको हॉस्पिटल पहुंचाया गया.
-अतुल शर्मा, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण

ABOUT THE AUTHOR

...view details