उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीएससी की छात्रा एक दिन के लिए बनी पुलिस अफसर, इन्हें दिए निर्देश

अलीगढ़ में मिशन शक्ति और नारी सशक्तिकरण अभियान के तहत रुद्राक्ष महाविद्यालय की बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा खुशी शर्मा को सोमवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया. इस दौरान खुशी ने फरियादियों की शिकायतों को सुना और एक क्षेत्राधिकारी को कार्रवाई के लिए निर्देशित भी किया.

By

Published : Jan 25, 2021, 6:27 PM IST

बेटी बनी अफसर
बेटी बनी अफसर

अलीगढ़: मिशन शक्ति और नारी सशक्तिकरण अभियान के तहत रुद्राक्ष महाविद्यालय की बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा खुशी शर्मा को सोमवार को एक दिन के लिए अलीगढ़ का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया. खुशी शर्मा ने जनसुनवाई के दौरान फरियादियों की समस्याओं को सुना. इस दौरान प्रभारी निरीक्षक गांधी पार्क को एफआईआर दर्ज करने और क्षेत्राधिकारी द्वितीय को जांच कर विधिवत कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया.


मिशन शक्ति के तहत बनाया एसएसपी

बालिकाओं को सशक्त बनाने और समाज में अच्छा संदेश देने के लिए पुलिस तमाम तरीके अपना रही है. छर्रा स्थित रुद्राक्ष महाविद्यालय की बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा खुशी को इसी अभियान के तहत सोमवार को जिले का पुलिस कप्तान बनाया गया. खुशी ने इस दौरान दो शिकायतें भी सुनीं. इन पर कार्रवाई के लिए निर्देश भी दिया. इस दौरान एसएसपी भी कार्यालय में बैठे रहे और छात्रा के काम को देखा.

लोगों की शिकायतों को सुना

मिशन शक्ति के तहत खुशी को एक दिन का एसएसपी बनाया गया. खुशी बीएससी की छात्रा है और छर्रा स्थित रुद्राक्ष महाविद्यालय में अध्ययन कर रही हैं. एक दिन का एसएसपी बन कर खुशी ने पुलिस के काम को जाना. मिशन शक्ति के संदेश को भी लोगों तक पहुंचाया. इस दौरान खुशी शर्मा ने जनसुनवाई के दौरान फरियादियों की समस्याओं को भी सुना.

ABOUT THE AUTHOR

...view details