उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ईंट भट्टा मजदूर की बेटी से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

यूपी के अलीगढ़ में ईंट भट्टा पर काम करने वाली महिला की बेटी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. महिला ने आरोपी के खिलाफ थाने में नामजद तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Mar 9, 2021, 11:37 PM IST

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस

अलीगढ़:जिले के इगलास थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित ईंट भट्टे पर काम करने वाली महिला की 17 वर्षीय बेटी से गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया है. पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर, पीड़ित किशोरी को चिकित्सीय जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. वहीं घटना के बाद से ही आरोपी युवक फरार है.

शौच के लिए गईर थी किशोरी
बता दें कि गोंडा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला का आरोप है कि वह अपने परिवार समेत ईंट भट्टे पर रहकर मजदूरी करती थी. पांच मार्च की शाम को करीब सात बजे उसकी 17 वर्षीय बेटी शौच के लिए जंगल गई थी. उस दौरान राहुल नाम का युवक वहां पहुंचा और किशोरी को खींचकर गेहूं के खेत में ले गया. जहां युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

भट्टा मालिक ने मदद मांगने पर धमकाया
पीड़िता की मां का यह भी आरोप है कि जब उसने ईंट भट्टा मालिक से मदद मांगी तो उसने धमका कर भगा दिया. वहीं पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है.

जांच में जुटी पुलिस
इस मामले में इगलास सीओ मोहसिन खान ने बताया कि प्रार्थी की तहरीर प्राप्त हुई है. इस संबंध में थाना इगलास पर अपराध संख्या 108/ 21 मुकदमा पंजीकृत हुआ है. पीड़िता के द्वारा दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है. इस संबंध में जांच की जा रही है. जल्द ही इसमें अभियुक्त की गिरफ्तारी की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः शौच करने गई नाबालिग से दुष्कर्म, एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

ABOUT THE AUTHOR

...view details