उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इगलास विधानसभा उपचुनाव: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

By

Published : Oct 9, 2019, 10:43 PM IST

अलीगढ़ जिले के इगलास विधानसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह अलीगढ़ पहुंचे. प्रदेश अध्यक्ष ने इगलास बीजेपी कार्यालय पर बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में पदाधिकारियों को चुनाव जीतने का मंत्र दिया.

इगलास विधानसभा उपचुनाव की तैयारी शुरू.

अलीगढ़: इगलास विधानसभा उपचुनाव को लेकर जिले में चल रही तैयारियों और पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह अलीगढ़ पहुंचे. स्वतंत्र देव सिंह ने इगलास बीजेपी कार्यालय पर बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में पदाधिकारियों को चुनाव जीतने का मंत्र भी दिया.

इगलास विधानसभा उपचुनाव की तैयारी शुरू.

इगलास विधानसभा उपचुनाव
दरअसल इगलास विधानसभा सीट (77) के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होना है. इगलास उपचुनाव में दो सांसद एवं पांच विधायक सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को सेक्टर एवं मंडल की जिम्मेदारी सौंपी गई है. वहीं बुधवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने पहुंचे. प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह इगलास उपचुनाव कार्यालय पर बूथ सम्मेलन में पहुंचे. प्रदेश अध्यक्ष ने सेक्टर स्तरीय पदाधिकारियों को भाजपा प्रत्याशी को हर हाल में चुनाव जिताने की बात कही है.

विकास के एजेंडे पर देश को आगे बढ़ाया
गन्ना विकास मंत्री सुरेश राणा ने बताया कि बुधवार को हमारे प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का दौरा था. बूथ अध्यक्षों की मीटिंग हुई है. गांव-गांव में संगठन के साथ उन्होंने बातचीत की है. सभी के अंदर जोश और उल्लास है. उल्लास का कारण पीएम मोदी और सीएम योगी द्वारा देश और प्रदेश में किया जा रहा विकास कार्य है. उन्होंने विकास के एजेंडे पर देश और प्रदेश को आगे बढ़ाया है.

गन्ना विकास मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि जिस प्रकार संगठन के एक-एक कार्यकर्ता लगभग डेढ़ महीने से लगातार एक-एक गांव को मथने का काम कर रहे हैं. इससे मैं कह सकता हूं कि पीएम मोदी और सीएम योगी जो विकास कार्य कर रहे हैं, वह जन-जन तक पहुंचा है. जन-जन तक उसकी आवाज पहुंच रही है. इगलास में बहुत बड़े अंतर के साथ भारतीय जनता पार्टी जीतने वाली है.

इसे भी पढ़ें:-अलीगढ़ जेल में कैदी की मौत, जिला प्रशासन में मचा हड़कंप

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राजकुमार एक ईमानदार कार्यकर्ता हैं. पिछले 30-40 सालों से इस विधानसभा में लोगों की सेवा कर रहे हैं. जनता ने निर्णय लिया है कि राजकुमार को हमे विधायक बनाना है और कमल खिलाना है. पीएम मोदी और सीएम योगी की जो विकास की योजनाएं हैं उसके आधार पर हम चुनाव जीतेंगे.
स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश अध्यक्ष, बीजेपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details