उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जम्मू-कश्मीर में शांति है, पत्थर बरसाने वाले लोग अब नहीं मिलेंगे: भाजपा राष्ट्रीय सचिव

By

Published : Sep 18, 2019, 5:25 PM IST

अलीगढ़ में बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुग ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जम्मू- कश्मीर में शांति है. अब वहां पत्थर बरसाने वाले लोग नहीं मिलेंगे. इसके अलावा तरुण चुग ने कहा कि तीन राज्यों में होने वाला विधानसभा चुनाव बीजेपी विकास के मुद्दे पर लड़ेगी.

मीडिया से बातचीत करते बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव.

अलीगढ़:भाजपा के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुग ने आर्टिकल 370 को लेकर कहा है कि नेहरू और अब्दुल्ला परिवार ने देश और जम्मू-कश्मीर के लोगों को धोखा दिया है. राष्ट्रीय एकता अभियान के तहत रघुनाथ पैलेस में आयोजित प्रबुद्ध गोष्ठी में शामिल होने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुग अलीगढ़ पहुंचे थे.

नेहरू पर साधा निशाना
उन्होंने कहा कि शेख अब्दुल्ला को नेहरू ने स्थापित किया और उन्होंने ही ब्लैकमेल और धोखा दिया. उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 व 35ए खत्म होने के बाद जम्मू कश्मीर में अनुसूचित जाति, वंचितों एवं महिलाओं को अधिकार मिलेगा.

पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं राहुल गांधी
भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने एक संविधान, एक निशान, एक प्रधान का सपना साकार किया है. उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पूरी दुनिया भारत के साथ है, लेकिन देश की पुरानी पार्टी के नेता राहुल गांधी पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं. उनके ट्वीट का इस्तेमाल पाकिस्तान भारत के विरुद्ध करने का प्रयास कर रहा है.

मीडिया से बातचीत करते बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव.

आज जम्मू कश्मीर में शांति है और अब पीओके की बात हो रही है. दुनिया को भारत की ताकत समझ में आई है. एएमयू में कश्मीरी छात्रों के प्रदर्शन के सवाल के जवाब में तरुण चुग ने कश्मीरी छात्रों को नसीहत दिया और कहा कि वह अपना मन और दिमाग ठीक करें. एएमयू में जिन्ना की तस्वीर के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिन्ना के समर्थकों के लिए पाकिस्तान बना है.

प्रबुद्ध गोष्ठी में भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि घर-घर तक आर्टिकल 370 की स्वर्णिम परिकल्पना को पहुंचाएं. वहीं तीन राज्यों में होने वाले आगामी चुनाव के बारे में कहा कि विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे और भाजपा की जीत होगी.

ये भी पढ़ें:

अलीगढ़: सीएम योगी ने अलीगढ़ में राजकीय विश्वविद्यालय देने की घोषणा की

अलीगढ़: CM योगी ने 1135 करोड़ की योजनाओं का किया लोकार्पण

ABOUT THE AUTHOR

...view details