उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

BJP सांसद के बिगड़े बोल, AMU के कुलपति को कहा गीदड़ और डरपोक

बीजेपी सांसद सतीश कुमार गौतम ने CAA, NRC और NPR का विरोध कर रहे एएमयू छात्रों को चेतावनी दी है. उन्होंने कड़े शब्दों में कहा है कि यूनिवर्सिटी पढ़ने के लिए है, छात्र सिर्फ पढ़ाई करें.

By

Published : Jan 6, 2020, 8:37 AM IST

Updated : Jan 6, 2020, 10:39 AM IST

ETV BHARAT
बीजेपी सांसद ने AMU वीसी को बताया डरपोक

अलीगढ़: CAA को लेकर लोगों से संवाद और चर्चा करने के कार्यक्रम में पहुंचे सांसद सतीश कुमार गौतम ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर साधा निशाना. उन्होंने सीएए को लेकर कांग्रेस पार्टी पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया. इस दौरान उन्होंने CAA, NRC और NPR का विरोध कर रहे एएमयू छात्रों को चेतावनी दी.

सीएए जन जागरण अभियान के कार्यक्रम में बोल रहे थे सांसद.

उन्होंने कड़े शब्दों में कहा है कि यूनिवर्सिटी पढ़ने के लिए है, छात्र सिर्फ पढ़ाई करें. अगर राजनीति करना है तो बाहर आएं, फिर हम बताते हैं. साथ ही एएमयू में लगातार चल रहे छात्रों के धरने को लेकर सांसद ने एएमयू वीसी को डरपोक और गीदड़ करार दिया.

सीएए जन जागरण अभियान के कार्यक्रम में बोल रहे थे सांसद

सीएए जन जागरण अभियान के कार्यक्रम में आम लोगों से संवाद और चर्चा के लिये अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम भी पहुंचे, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर जिला प्रभारी और प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश राणा भी मौजूद थे. सांसद ने कहा कि जो लोग बातों से नहीं मानते हैं, उन्हें दूसरी तरह से समझाना पड़ेगा.

यूनिवर्सिटी राजनीति का अड्डा नहीं-बीजेपी सांसद

उन्होंने ये भी कहा कि यूनिवर्सिटी राजनीति का अड्डा नहीं है. यहां पढ़ने आए हो पढ़ाई करो. अगर राजनीति करनी है तो रिजाइन देकर बाहर आओ. फिर हम बताते हैं कि राजनीति कैसे करते हैं. सांसद यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि एएमयू वीसी का होना, न होना बराबर है. इतना बड़ा गीदड़ और डरपोक वीसी मैंने अभी तक अपनी लाइफ में नहीं देखा. साथ ही सांसद ने मंच से CAA कानून का समर्थन करने के लिए लोगों से हाथ में मोबाइल से मिस कॉल देकर निकाल कर पीएम मोदी को सपोर्ट करने की अपील की है.

Last Updated : Jan 6, 2020, 10:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details