उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा नेता बोली- सपा के पूर्व विधायक 'लव जिहाद' को लेकर समाज का माहौल खराब कर रहे, कानूनी कार्रवाई हो

By

Published : Jun 11, 2023, 6:38 PM IST

भाजपा की पूर्व महापौर शंकतला भारती ने सपा के पूर्व विधायक हाजी जमीरउल्ला खान पर पलटवार करते हुए कहा कि पूर्व विधायक 'लव जिहाद' को लेकर माहौल खराब कर रहे हैं. उनके खिलाफ जिला प्रशासन कानूनी कार्रवाई करे.

भाजपा की पूर्व महापौर शंकतला भारती
भाजपा की पूर्व महापौर शंकतला भारती

अलीगढ़: लव जिहाद पर सपा के पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह खान ने बयान दिया था कि 'लव जिहाद कभी बंद नहीं होगा'. इस पर बीजेपी की पूर्व महापौर शकुंतला भारती ने जवाब देते हुए तीखी आलोचना की है. उन्होंने कहा कि लव जिहाद से सरकारें नहीं बनती है. जमीरउल्लाह साहब अपने जमीर को संभाल कर रखें और इस तरह की बात न करें, जिससे माहौल खराब हो. पूर्व महापौर ने आगे कहा कि लव जिहाद रुकेगा और रुक चुका है और आने वाले कल में इस तरह की बयानबाजी हुई, तो जमीरउल्लाह के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी.

भाजपा नेत्री शकुंतला भारती ने लव जिहाद के कई उदाहरण देकर कहा कि इस तरह की हरकतें सही नहीं है. वह भी बहन बेटी वाले हैं, हम भी बहन बेटी वाले हैं और किसी के साथ धोखा करना बड़ा अपराध है. लव जिहाद के आधार पर कोई सरकार नहीं बनती है. बल्कि वातावरण दूषित होता है और यह भाजपा की सरकार है. सपा की मुगल दौर वाली सरकार नहीं है. योगी और मोदी की सरकार है. हाजी जमीर उल्लाह खान अपनी मानसिकता को लेकर पाकिस्तान, अफगानिस्तान चले जाएं. शकुंतला भारती ने प्रशासन से मांग की है कि अगर इस तरह की भाषा का प्रयोग कोई भी करता है, तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए.

पूर्व भाजपा महापौर शकुंतला भारती ने कहा कि लव जिहाद हमारे भारतवर्ष में किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगा. अगर लव जिहाद करेंगे तो उसका अंजाम स्वयं भुगतेंगे. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर लव जिहाद की घटना को अंजाम दिया गया, तो यह किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगा. हिंदू बहन बेटियों को मुस्लिम बनाकर उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ करते हैं. अब यह बर्दाश्त नहीं होगा. उन्होंने कहा कि जमीर उल्लाह के बयान को लेकर प्रशासन संज्ञान में ले . जमीरउल्लाह वातावरण दूषित कर रहे हैं. उनके बयानबाजी पर रोक लगाई जाए. जिससे शहर की अमन शांति बनी रहे.

यह भी पढ़ें: पूर्व सपा विधायक जमीर उल्लाह खान बोले, लव जिहाद कभी बंद नहीं होगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details