उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा के ब्रज प्रांत अध्यक्ष बोले-ईमानदारी से कह रहा हूं, महंगाई अब नहीं है...

भारतीय जनता पार्टी के ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी ने एक प्रेस वार्ता में कहा कि ईमानदारी से कह रहा हूं, महंगाई अब नहीं है. महिलाओं के किचन का बजट बहुत अच्छा हो गया है. पेट्रोल व सरसों के तेल के दाम कम हो गए हैं.

By

Published : Dec 29, 2021, 10:21 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी ने यह जानकारी दी.
भारतीय जनता पार्टी के ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी ने यह जानकारी दी.

अलीगढ़ : भारतीय जनता पार्टी के ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी ने बुधवार को सर्किट हाउस में गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा को लेकर पत्रकार वार्ता की. जब उनसे महंगाई को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कह रहा हूं, महंगाई अब नहीं है.

उन्होंने कहा कि 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है. महिलाओं के रसोई का बजट नहीं बिगड़ा है. सरकार फ्री में तेल, नमक, दाल, गेहूं चावल और राशन दे रही है. अब तो महिलाओं के किचन का बजट बहुत अच्छा हो गया है. पेट्रोल व सरसों के तेल के दाम कम हो गए हैं.

भारतीय जनता पार्टी के ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी ने यह जानकारी दी.

30 दिसंबर को होने वाली गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा में सरकारी व्यवस्था के जरिए भीड़ जुटाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम सभी तरह के वाहनों के खर्च को खुद उठा रहे हैं. वाहनों में पार्टी की ओर से डीजल डलवाया जा रहा है. उसकी रसीद सार्वजनिक कर सकते हैं. उन्होंने यह नहीं बताया कि कितनी बसें आ रही हैं लेकिन यह जरूर दावा किया कि करीब 50 हजार की भीड़ आएगी.


उन्होंने बताया कि इस जनसभा में कोरोना से बचाव के उपाय किए जाएंगे. कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराएंगे. हमने बदायूं और कासगंज की जनसभा में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराया था. उन्होंने कहा कि जनसभा में शामिल होने के लिए आने वालों लोगों को मास्क फ्री में वितरित किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः कानपुर में बीजेपी की गाड़ी में तोड़फोड़ का मामला, पांच सपा नेता पार्टी से निष्कासित



उन्होंने बताया कि हमारी जन विश्वास यात्रा में काफी लोग जुड़े थे. कोई सभा नहीं हो पाई थी. इसलिए जन विश्वास यात्रा के बाद अमित शाह लोगों को संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा केंद्र और राज्य की नीतियों की उपलब्धियों को जनता के बीच में बताने का काम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पिछली बार ब्रज क्षेत्र के 65 विधानसभा सीटों में से 57 सीटें में जीत हासिल की थी . ब्रज क्षेत्र में 13 लोकसभा सीट में से 10 सीटें बीजेपी ने जीती थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details