उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़ः बाइक चोर गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार, 7 बाइक बरामद

अलीगढ़ पुलिस ने आज तीन बाइक चोरों को सात चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए चोर मास्टर चाबी से घटना को अंजाम देते थे.

By

Published : Nov 17, 2019, 4:50 AM IST

बाइक चोर गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार.

अलीगढ़ःअलीगढ़ पुलिस शनिवार को तीन बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार किए गए शातिरों के पास से 7 चोरी की बाइक भी बरामद की है. चोरी की गई बाइक अलीगढ़, गाजियाबाद और दिल्ली की बताई जा रही है.

बाइक चोर गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार.

पुलिस ने मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई करके बन्ना देवी थाना क्षेत्र में कृष्णा इंटरनेशनल स्कूल के पास से चोरों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए चोरों का एक साथी फरार होने में कामयाब रहा. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए वाहन चोर शातिर किस्म के अपराधी हैं. इनका काम एक शहर से दुपहिया वाहनों को चुराकर दूसरे शहर में ले जाकर बेचना है.


मामले की जानकारी देते हुए एसपी क्राइम अरविंद कुमार ने बताया बन्नादेवी पुलिस को मोटरसाइकिल चोरों के संबंध में एक सूचना प्राप्त हुई थी. बाइक चोर कृष्णा इंटरनेशनल स्कूल के पास से पकड़े गए हैं. दबिश में चार लड़के की सूचना मिली थी. जिनमें से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक फरार हो गया है. पुलिस ने मामले के संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है. जो मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं, उनका डिटेल, इंजन नंबर, चेसिस नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर को ट्रेस किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details