उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़: बाइक सवार युवक को बदमाशों ने मारी गोली

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बाइक सवार युवक को बदमाशों ने गोली मार दी. बताया जा रहा है कि युवक अपनी मौसी के घर जा रहा था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं पुलिस की एसओजी टीम मामले की छानबीन में जुट गई है.

By

Published : Jan 31, 2020, 10:46 AM IST

etv bharat
बाइक सवार युवक को बदमाशों ने मारी गोली.

अलीगढ़:जिले के मुरसान कोतवाली इलाके के नगला सुखा गांव में युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है. गंगा पुरम कॉलोनी का रहने वाला युवक अपनी मौसी के घर जा रहा था, जिसे कार सवार बदमाशों ने बंधक बना लिया और गोली मार दी. बदमाश घायल युवक को कोटा रोड तिराहे के पास फेंक कर फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं हाथरस गेट पुलिस और एसओजी टीम मामले की छानबीन में जुट गई है.

बाइक सवार युवक को बदमाशों ने मारी गोली.
  • अलीगढ़ में बाइक सवार युवक को बदमाशों ने गोली मार दी.
  • गंगा पुरम कॉलोनी का रहने वाला युवक अपने मौसी के घर जा रहा था.
  • सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है.
  • वहीं पुलिस की एसओजी टीम मामले की छानबीन में जुट गई है.

गंगापुर कॉलोनी का रहने वाला राजकुमार अपने एक दोस्त के साथ बाइक से मुरसान इलाके के नगला सुखा गांव अपनी मौसी के घर जा रहा था. कोटा गांव के पास कार सवार कुछ लोगों ने उसे रोक लिया और कार में बैठाकर उसके साथ मारपीट की. युवक के साथ मारपीट के बाद उसके पैर में गोली मारकर कोटा रोड तिराहे के पास फेंक कर फरार हो गए.


विनोद जाट और उसके दो अन्य साथियों ने मेरे साथ मारपीट की है और पैर में गोली मार दी है. विनोद जाट पुलिस का बर्खास्त सिपाही है. वह कुख्यात बदमाश भी है. जो लूट, डकैती भी करता है और मेरे उपर पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगाकर मुझे गोली मार दी है.
राजकुमार, घायल

राजकुमार सिंह कहीं जा रहे थे. किसी व्यक्ति ने उन्हें पकड़ लिया और मारपीट की है. यह गन शॉट भी बता रहे हैं. लेकिन एक्स-रे रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ होगी. फिलहाल प्राथमिक इलाज दे दिया गया है.
पीके श्रीवास्तव, डॉक्टर, जिला अस्पताल

ABOUT THE AUTHOR

...view details