उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हिजाब विवाद को लेकर AMU मार्ग पर बीजेपी युवा मोर्चा का प्रदर्शन

By

Published : Feb 18, 2022, 1:49 PM IST

भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने अलीगढ़ में एएमयू तक हिजाब विवाद को लेकर निकाला पैदल मार्च. क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन श्वेताभ पांडे कई थानों की फोर्स संग मौके पर मौजूद हैं. कार्यकर्ता हिजाब, बुर्का और जालीदार टोपी कॉलेज कैंपस में पहन कर आने का किया विरोध.

ETV Bharat
हिजाब विवाद

अलीगढ़: देश भर में हिजाब विवाद का मामला गर्माया हुआ है. इसके साथ ही अब जालीदार टोपी, बुर्का भी तूल पकड़ रहा है. शुक्रवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने अलीगढ़ में एएमयू तक पैदल मार्च निकाला. विरोध प्रदर्शन कर रहे युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को एएमयू कैंपस तक जाने से रोक दिया गया.

विश्वविद्यालय मार्ग पर भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है. युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को एएमयू के यूनिवर्सिटी सर्किल और बाबे सैयद गेट तक जाने से रोका गया है. क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन श्वेताभ पांडे कई थानों की फोर्स मौके पर मौजूद है.

यह भी पढ़ें- हाईकोर्ट ने सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी अनिल भूषण को अवमानना नोटिस


बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता हिजाब, बुर्का और जालीदार टोपी का कॉलेज कैंपस में पहन कर आने का विरोध कर रहे हैं. वहीं अलीगढ़ पुलिस ने विरोध मार्च को रोक दिया है और मौके पर पुलिस फोर्स तैनात है.

इससे पहले भी डीएस कॉलेज में हिजाब, जालीदार टोपी और बुर्का पहनने को लेकर विरोध हुआ था. जिसके बाद डीएस कॉलेज प्रशासन ने भगवा के साथ हिजाब को भी पहन कर आने के लिए बैन लगा दिया. कॉलेज परिसर के अंदर ड्रेस कोड में आने को छात्रों को कहा गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details