उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिग्विजय सिंह के बयान पर बजरंग दल में रोष, देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग

By

Published : Sep 2, 2019, 9:31 AM IST

यूपी के अलीगढ़ में कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह के बयान पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कड़ी निंदा जताई. कार्यकर्ताओं ने क्वार्सी थाना पहुंचकर दिग्विजय सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की तहरीर दी. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कहा कि दिग्विजय सिंह के बयान से कार्यकर्ताओं को ठेस पहुंची है.

बजरंग दल ने दी थाने में तहरीर.

अलीगढ़:जिले में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह के बयान की कठोर निंदा की. कार्यकर्ताओं ने थाना क्वार्सी पहुंचकर दिग्विजय सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कहा कि दिग्विजय सिंह के बयान से सभी हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं को ठेस पहुंची है.

बजरंग दल ने दी थाने में तहरीर.
क्या है मामलाकांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बजरंग दल और बीजेपी सहित दूसरे हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं को कथित रूप से आईएसआई का एजेंट बताया था, जिसकी निंदा करते हुए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी.विश्व हिंदू परिषद महानगर मंत्री इंद्रपाल सिंह ने बताया
  • दिग्विजय सिंह ने बजरंग दल को देशद्रोही बताया है.
  • जबकि बजरंग दल देश की सेवा के लिए हमेशा तैयार रहता है.
  • हम चाहते हैं कि हमने जो तहरीर दी है, उस पर दिग्विजय सिंह के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो.
  • प्रशासन ने हमें आश्वासन दिया है कि दिग्विजय सिंह के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें:-कांग्रेसी 'चाणक्य' दिग्विजय सिंह की 'आतंकी जुबान' बीजेपी के लिए है लाभकारीः रवि किशन

दिग्विजय सिंह ने बजरंग दल को देशद्रोही बताया है, जबकि बजरंग दल देश की सेवा के लिए हमेशा तैयार रहता है. हम चाहते हैं कि हमने जो तहरीर दी है, उस पर दिग्विजय सिंह के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो.
इंद्रपाल सिंह, महामंत्री, विश्व हिंदू परिषद

इस तरह के बयान दिग्विजय सिंह दोबारा न दोहराएं, इसीलिए हमने उनके खिलाफ एक प्रार्थना पत्र दिया है. एसपी नें आश्वासन दिया है कि मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.
गौरव शर्मा, पदाधिकारी, बजरंग दल

ABOUT THE AUTHOR

...view details