उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कैरेक्टर सर्टिफिकेट वेरिफिकेशन के नाम पर घूस मांग रहे पुलिसकर्मी का ऑडियो वायरल

अलीगढ़ के पिसावा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक कंप्यूटर ऑपरेटर द्वारा कैरेक्टर सर्टिफिकेट वेरिफिकेशन के नाम पर घूस मांगने का ऑडियो वायरल हो रहा है. शिकायत के बाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने आरोपी पुलिसकर्मी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर जांच के आदेश दे दिए हैं.

By

Published : Apr 22, 2021, 12:23 PM IST

कोतवाली पिसावा अलीगढ़
कोतवाली पिसावा अलीगढ़

अलीगढ़: जिले के पिसावा थाने में तैनात कंप्यूटर ऑपरेटर द्वारा कैरेक्टर सर्टिफिकेट वेरिफिकेशन के बदले घूस लेने का मामला सामने आया है. आरोपी कंम्प्यूटर ऑपरेटर का ऑडियो वायरल होने के बाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पुलिसकर्मी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर, विभागीय जांच के लिए एक टीम बना दी है. जांच टीम की कमान सीओ खैर को सौंपी गई है. यदि आरोप साबित होता है तो उचित विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

यह है पूरा मामला

दरअसल पिसावा थाने में तैनात कंप्यूटर ऑपरेटर मनीष कुमार का ऑडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो चरित्र प्रमाण पत्र के सत्यापन के बदले आवेदनकर्ता से एक हजार रुपये की मांग कर रहा है.

पढ़ें:पंचायत चुनाव से पहले पूर्व प्रधान समेत 8 लोगों पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई

एसएसपी ने पुलिसकर्मियों को जनहित में कार्य करने के दिए निर्देश

एसएसपी कलानिधि नैथानी के अनुसार सभी पुलिसकर्मियों को जनहित में कार्य करने के निर्देश दिए गए हैं. उन्होंने किसी भी स्थिति में पुलिस द्वारा दी जाने वाली सेवाओं के बदले आम जनमानस को परेशान न करने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details