उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

असामाजिक तत्वों ने मंदिर में मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त

By

Published : Sep 25, 2021, 11:04 AM IST

Updated : Sep 25, 2021, 11:17 AM IST

अलीगढ़ जिले के गांधी पार्क थाना इलाके में स्थित मंदिर में मूर्ति तोड़ने का मामला सामने आया है, मंदिर में मूर्ति तोड़े जाने की सूचना पर तत्काल पहुंची इलाकाई पुलिस घटना की जानकारी कर आरोपियों की तलाश करने में जुट गई है. मामला जिले के गांधी पार्क थाना क्षेत्र के दुबे पड़ाव इलाके का है.

मंदिर में मूर्ति क्षतिग्रस्त
मंदिर में मूर्ति क्षतिग्रस्त

अलीगढ़: जिले के गांधी पार्क थाना इलाके में स्थित मंदिर में असामाजिक तत्वों द्वारा मंदिर में स्थापित भगवान की मूर्ति तोड़ने का मामला सामने आया है, मंदिर में मूर्ति तोड़े जाने की सूचना पर तत्काल पहुंची इलाकाई पुलिस घटना की जानकारी कर आरोपियों की तलाश करने में जुट गई है.

दरअसल, गांधी पार्क थाना क्षेत्र के दुबे पड़ाव इलाके में स्थित भगवान के मंदिर की मूर्तियों को असामाजिक तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. शनिवार को सुबह जैसे इसकी जानकारी स्थानीय लोगों को हुई तो मंदिर पर भीड़ इकट्ठा हो गई और घटना की पुलिस को सूचना दी गई. वहीं, मंदिर खंडित होने की घटना गांव में आग की तरह फैल गई. स्थानीय लोग एकत्र होकर हंगामा करने लगे. नाराज लोगों ने अनूपशहर रोड पर जाम लगाने की कोशिश की, लेकिन थाना क्वार्सी पुलिस और सिविल लाइन क्षेत्राधिकारी श्वेताभ पाण्डे मौके पर पहुंच गये और लोगों को समझा कर शांत किया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर आरोपियों की तलाश करने में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती आज, गोरखपुर में सीएम योगी करेंगे गरीब कल्याण मेले की शुरुआत

वहीं, इलाके के पार्षद राजू पासवान ने कहां मेरे क्षेत्र में यह घटना हुई है इसका मुझे बहुत दुख है. मुझे आज सुबह पता चला कि भगवान के मंदिर की मूर्तियों को किसी ने क्षतिग्रस्त कर दिया है, उन्होंने कहा कि यह असामाजिक तत्वों का काम हो सकता है, वह लोग शहर में दंगा कराना चाहते हैं और वही लोग इस तरह की घटना कर सकते हैं. मैं पूर्ण रूप से इसकी बहुत भर्त्सना करता हूं.

Last Updated : Sep 25, 2021, 11:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details