उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

AMU महिला कॉलेज में पंखे से लटका मिला 12वीं की छात्रा का शव

अलीगढ़ में AMU के महिला कॉलेज अब्दुल्ला हॉल में 12वीं की छात्रा का शव (Girl student dead body in AMU Women College) पंखे से लटका मिला. इससे पूरे कॉलेज में हड़कंप मच गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

By

Published : Nov 14, 2022, 1:55 PM IST

Updated : Nov 14, 2022, 4:53 PM IST

अलीगढ़: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (Aligarh Muslim University) के महिला कॉलेज अब्दुल्ला (AMU Women College Abdullah hall) के हॉस्टल में सोमवार को छात्रा का शव पंखे पर लटका मिला. शव मिलने से स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्कूल प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे. फॉरेंसिक टीम और पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी गई है. पुलिस के मुताबिक छात्रा जनपद बिजनौर की रहने वाली है. यहां वह कक्षा 12वीं में पढ़ती थी. बतादें, छात्रा बीते काफी दिनों से बीमार चल रही थी. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

एएमयू प्रॉक्टर वसीम अली ने बताया कि 'यह लड़की हमारी यूनिवर्सिटी में 12 वीं क्लास की स्टूडेंट है और यूनिवर्सिटी के अब्दुल्ला हॉल में रहती थी. आज तकरीबन 11:45 बजे के आसपास खबर आई थी कि उसने अपने कमरे में सुसाइड कर लिया है. फौरन हम लोगों ने पुलिस को इनफॉर्म किया और हम लोग पहुंच गए. उसको मेडिकल के लिए भिजवाया, वहां पर उसको मृत घोषित कर दिया गया है. इन्वेस्टिगेशन चल रहा है और पुलिस भी अपना इन्वेस्टिगेशन कर रही है, जिसमें उसने सुसाइड किया है वह उसी का कमरा था.

पढ़ेंः AMU में छात्रों ने एग्जाम स्थागित करने के लिए किया रोड जाम

Last Updated : Nov 14, 2022, 4:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details