उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 24, 2020, 10:15 PM IST

ETV Bharat / state

अलीगढ़ : चुंगी गेट पर AMU छात्रों का धरना जारी, प्रमुख बाजार भी रहे बंद

सीएए को लेकर यूपी के अलीगढ़ में विरोध प्रदर्शन जारी है. रविवार को हुई हिंसा के बाद आज एएमयू छात्रों ने धरना प्रदर्शन किया. वहीं शहर के प्रमुख बाजार भी बंद रहे.

etv bharat
चुंगी गेट पर AMU छात्रों का धरना जारी

अलीगढ़: जिले में अनूपशहर रोड स्थित चुंगी गेट पर छात्रों का प्रदर्शन आज भी जारी रहा. अनूपशहर रोड पर छात्रों ने व स्थानीय लोगों ने रोड पर प्रदर्शन कर जाम लगाया. पुलिस के समझाने पर पहले तो लोग रोड से हट गये लेकिन फिर बाद में लोगों ने जाम लगा दिया. वहीं सोमवार को जिले के प्रमुख बाजार बंद रहे. इसमें दोदपुर, आमिर निशा, मेडिकल रोड, जमालपुर, सराय रहमान समेत श्मशाद मार्केट इलाके के बाजार बंद रहे.

छात्रों का धरना जारी.

एएमयू छात्र इमरान ने बताया कि जिला प्रशासन ने बातचीत करने के लिए हम लोगों को बुलाया है लेकिन वह 5 लोगों को बात करने के लिए बुला रहे हैं. छात्रों का कहना है कि कम से कम 20 लोग जिला प्रशासन से बातचीत में शामिल होंगे. वहीं छात्र चुंगी गेट पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

बाजार रहे बंद.

इसे भी पढ़ें: विधान परिषद में गूंजा अलीगढ़ हिंसा का मामला, विपक्ष ने कानून व्यवस्था पर सरकार को घेरा

छात्र आरिफ खान ने बताया कि ऊपरकोट की घटना में गोली चलाने वाले आरोपी विनय वार्ष्णेय को गिरफ्तार करने की मांग की है. आरिफ ने बताया कि पुलिस विनय को गिरफ्तार करती है तो चुंगी गेट पर धरना खत्म कर दिया जाएगा. स्थानीय दुकानदार आरिफ ने बताया कि ऊपरकोट में महिलाओं पर लाठीचार्ज व टियर गैस छोड़ी गई. महिलाओं ने जब प्रोटेस्ट को लेकर बात करनी चाही. तो उनकी सुनवाई भी नहीं की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details