उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

साहब! टोल प्लाजा कर्मचारी सताते हैं, शारीरिक संबंध बनाने का बना रहे दबाव

युवती ने टोल प्लाजा के सहकर्मियों और सोमना पुलिस चौकी इंचार्ज पर गंभीर आरोप लगाए हैं. युवती ने सहकर्मियों पर शारीरिक संबंध के लिए दबाव बनाने और जातिसूचक शब्द से अपमानित करने के आरोप लगाए हैं.

By

Published : Jan 7, 2023, 3:53 PM IST

अलीगढ़
अलीगढ़

अलीगढ़ः गभाना के टोल प्लाजा की महिला कर्मचारी के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. युवती का आरोप है कि उसके सहकर्मी उसे जातिसूचक शब्द से अपमानित करते हैं. साथ ही शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे हैं. पुलिस ने युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. बयान के लिए युवती को थाने बुलाया गया है.

गभाना टोल प्लाजा पर काम करने वाली युवती ने अपने सहकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उसने बताया कि टोल प्लाजा पर वह कंट्रोल प्रभारी के रूप में काम कर रही है. वहीं पर उसके साथ नीलम कुमार, सोनवीर, जितेंद्र, पवन राठी भी काम करते हैं. ये लोग जाति सूचक शब्दों से उसे अपमानित करते हैं. 16 दिसंबर को भी ऐसा किया था. युवती ने आरोप लगाया है कि ये सभी जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी दबाव बनाते हैं. विरोध करने पर दूसरी जगह ट्रांसफर कराने की धमकी देते हैं.

युवती ने अपने साथ हो रही घटना को लेकर थाना गभाना में शिकायत दर्ज करने के लिए तहरीर दी थी. लेकिन थाना प्रभारी ने कोई कार्रवाई नहीं की. युवती ने बताया कि टोल प्लाजा सहकर्मी मेरा मानसिक टॉर्चर कर रहे हैं. गभाना थाने के एसएचओ शिकायत दर्ज नहीं कर रहे. वहीं आरोपियों को थाने में बैठाकर चाय पिला रहे हैं. अगर आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं होती है तो वह जान दे देगी, जिसकी जिम्मेदार अलीगढ़ पुलिस होगी. युवती ने सोमना चौकी इंचार्ज आदेशपाल पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं.

गभाना क्षेत्राधिकारी सुमन कनौजिया ने बताया कि टोल प्लाजा की दलित महिला कर्मी के साथ उत्पीड़न के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. घटना की सत्यता के लिए जांच की जा रही है. पीड़िता को थाने बुलवाकर बयान लिए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details