उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

SSP ने यहां मनाया अपने बेटे का पहला बर्थ डे, लोग कर रहे तारीफ

By

Published : Jan 7, 2021, 4:39 AM IST

अलीगढ़ के एसएसपी मुनिराज जी ने अपने बेटे का पहला बर्थडे अनाथ बच्चों के साथ मनाया. इस मौके पर अनाथ बच्चे भी काफी खुश दिखे.

aligarh ssp muniraj ji
अलीगढ़ एसएसपी मुनिराज जी.

अलीगढ़ :एसएसपी मुनिराज जी अपने कामों से चर्चा में रहते हैं. उनका शौक साइकिलिंग है. कहीं भी साइकिलिंग कर वे अलीगढ़ शहर व थानों का जायजा ले लेते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने अपने बेटे का पहला बर्थ डे अनाथ बच्चों को घर पर बुला कर मनाया. इससे अनाथ बच्चे भी खुश दिखे.

बुधवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) मुनिराज जी ने अपने बेटे लितिश के प्रथम जन्मदिन के अवसर पर सेवियों नवजीवन बाल भवन के अनाथ बच्चों व स्टाफ को अपने आवास पर आमंत्रित किया. SSP साहब ने बस भेजकर बच्चों को लाने और ले जाने की व्यवस्था भी की. बच्चों के साथ SSP मुनिराज जी ने बर्थडे केक कटवाकर अपने बेटे का जन्मदिन बड़ी सादगी से मनाया. इस दौरान अनाथ बच्चों व स्टाफ के लिए चाय और अल्पाहार का आयोजन किया.

कार्यक्रम के उपरान्त बाल भवन के निदेशक फादर जोस अक्करा ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि ऐसे अफसर, जिन्होंने ऐसे बालकों के लिए सोचा और उनके लिए ऐसा किया. वह बहुत बड़ी बात है. फादर जोश अक्करा ने बताया कि बच्चे बहुत ही प्रसन्न हैं और इसे हमेशा याद रखेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details