उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Aligarh News : टॉप 10 टैटू आर्टिस्ट्स की लिस्ट में रचित जादौन हुए शुमार, वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर भी

By

Published : Feb 4, 2023, 7:28 AM IST

अलीगढ़ के रहने वाले रचित जादौन ने इंडिया के टॉप 10 टैटू आर्टिस्ट लिस्ट में जगह बना ली है. इससे पहले वे रियलिस्टिक स्केच बनाकर दुनिया में सबसे तेज टैटू आर्टिस्ट बने थे.

अलीगढ़
अलीगढ़

अलीगढ़:किशनपुर निवासी रचित जादौन ने एक बार फिर अपनी टैटू कलाकारी का लोहा मनवाया है. इंडिया के टॉप टेन टैटू आर्टिस्ट की लिस्ट में रचित ने जगह बना ली है. इससे पहले रचित ने हार्वर्ड वर्ल्ड रिकॉर्ड में 2 घंटे 43 मिनट में रियलिस्टिक स्केच बनाकर दुनिया में सबसे तेज टैटू आर्टिस्ट बनकर सभी को हैरान कर दिया था.

VELLYE नमक साइट द्वारा टॉप 10 टैटू आर्टिस्ट की लिस्ट में रचित जादौन का नाम आठवें नंबर पर है. लिस्ट में पहले स्थान पर सनी भानूशाली, दूसरे पर लोकेश वर्मा, तीसरे पर एरिक डिसूजा, चौथे पर अल्लाना गोइसे, पांचवें पर समीर, छठवें पर अर्चना भानुशाली और आठवें पर अलीगढ़ के रचित जादौन का नाम है. रचित ने सात साल से ही टैटू बनाना सीखा. रचित रोजाना 5 से 6 घंटे प्रैक्टिस करते हैं. 2018 में अलीगढ़ में एक टैटू स्टूडियो को जॉइन किया था. वहीं, 2020 में टैटू प्रशिक्षण के लिए मुंबई चले गए. मुंबई में ही रहकर काम को बारीकी से सीखा. जहां विराट कोहली सहित कई हस्तियों के टैटू रचित ने बनाएं.

2021 में कोरोना की लहर में मुंबई से अलीगढ़ आ गए. वहीं, रचित ने कई आईपीएल खिलाड़ी और मुंबइया कलाकारों के टैटू बनाए हैं. रचित ने बताया कि वह दिल्ली, नोएडा, मुंबई, गोवा, गुड़गांव में टैटू स्टूडियो की सीरीज खोलने का प्लान है. रचित जादौन एलियन टैटू बनवाने के लिए जाने जाते हैं. कई जाने-माने लोगों के टैटू बनाए हैं.

यह भी पढ़ें:Shehzada Movie Promotion : आगरा में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन बिखेंगरी अदाओं के जलवे


ABOUT THE AUTHOR

...view details