उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दुष्कर्म पीड़िता के पिता को धमकी, मुकदमा वापस लेने का आरोपी बना रहे दबाव

By

Published : Jan 18, 2021, 10:58 PM IST

अलीगढ़ में किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी अब पीड़ित परिवार पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं. मुकदमा वापस नहीं लेने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

aligarh
रेप पीड़िता के परिजनों को धमकी

अलीगढ़ः जिले के खैर थाना क्षेत्र में किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी, पीड़ित परिवार पर मुकदमे को वापस लेने का दबाव बना रहे हैं. मुकदमा वापस नहीं लेने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है. पीड़िता के पिता ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. आपको बता दें 11 दिन पहले ही गांव के एक युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था.

क्या है पूरा मामला
खैर थाना क्षेत्र के एक युवक ने अपनी ममेरी बहन को गोद ले रखा है. आरोप है कि गांव के ही एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया था. जिसका खैर थाना क्षेत्र में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है.

मुकदमा वापस लेने का दबाव
पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि आरोपी पक्ष मुकदमा वापस लेने का दवाब बना रहे हैं. इसके लिए पीड़ित परिवार को लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है. जिसकी शिकायत लेकर पीड़िता के पिता सोमवार को एसएसपी कार्यालय पर पहुंचा और एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है. हालांकि इस मामले में पहले ही थाना खैर में मुकदमा पंजीकृत हो चुका है. पुलिस अब आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर न्याय दिलाने की बात कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details