उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़ः खेत पर सो रहे किसान की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में आठ अक्टूबर को किसान की खेत में हुई हत्या मामले का पुलिस ने गुरूवार को खुलासा कर दिया. पुलिस ने बताया कि हत्यारा किसान का साथी ही था, जिसने शाराब के नशे अपने साथी की रात में हत्या कर दी.

By

Published : Oct 11, 2019, 4:27 AM IST

एसपीआरए अलीगढ.

अलीगढ़ः दो दिन पूर्व थाना खैर क्षेत्र के बाकनेर गांव में खेत पर सो रहे किसान की हत्या मामले का गुरूवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया. पुलिस ने बताया कि पड़ोस में सो रहे मृतक किसान के दोस्त ने शराब के नशे में मामूली कहासुनी को लेकर फावड़ा मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

किसान की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा.

दरअसल, आठ अक्टूबर को थाना खैर क्षेत्र के बाकनेर गांव में खेत पर सो रहे किसान की हत्या हो गई थी, जिसका शव खेत की ट्यूबल के पास चारपाई पर लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ मिला था. मामले में परिजनों ने पड़ोसी किसान पर हत्या की आशंका जताई थी. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए घटना के वक्त पड़ोस में सो रहे आरोपी पड़ोसी अर्जुन सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ेंः- अलीगढ़: लैंडिंग के समय क्रैश हुआ एयरक्राफ्ट
पुलिस के अनुसार अर्जुन सिंह और मृतक सतीशचंद्र शर्मा खेत की रखवाली कर रहे थे. इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई अर्जुन सिंह ने सतीशचंद्र की फावड़ा से हत्या कर दी थी. वहीं आरोपी घटना के बाद से ही फरार हो गया था.

थाना खैर में परसों एक व्यक्ति सतीश कुमार शर्मा की बॉडी मिली थी, जिसमें पुलिस द्वारा मर्डर का मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. आज उसका जो मेन अभियुक्त अर्जुन है उसको गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. अर्जुन ने शराब के नशें में किसी बाद पर कहासुनी को लेकर किसान की हत्या की थी.
मणिलाल पाटीदार, एसपीआरए

ABOUT THE AUTHOR

...view details