उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

24 घंटे में हत्या और लूट का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 29, 2020, 7:36 PM IST

अलीगढ़ जिले में एक शख्स की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसके पास से लूटी गई स्कूटी भी बरामद की है.

हत्या और लूट का आरोपी गिरफ्तार .
हत्या और लूट का आरोपी गिरफ्तार .

अलीगढ़: जिले में शनिवार को सिविल लाइन में एक शख्स की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया. आरोपी आसिफ के खिलाफ मुकदमा थाना सिविल लाइन में दर्ज किया गया था. बताया जा रहा है कि आसिफ ने सुरक्षित भागने के लिए स्कूटी की भी लूट की थी. उसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस के अनुसार, अंसार से पहले से विवाद चल रहा था, लेकिन शनिवार को मामला बढ़ गया और आसिफ ने सरेआम गोली मारकर अंसार की हत्या कर दी.

पहले से चल रहा था विवाद
एसपी सिटी अभिषेक के अनुसार, शमशाद मार्केट में अंसार अहमद टायर पंचर की दुकान चलाता था. उसकी शनिवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उन्होंने बताया कि इसमें अभियुक्त आसिफ की गिरफ्तारी हुई है. हालांकि, आसिफ के भाई का भी नाम सामने आ रहा था. बताया जा रहा है कि आसिफ का भाई शादाब अंसार अहमद की दुकान के सामने ही ठेला लगाता था. जब भी आसिफ अपने भाई के ठेले के पास आता था. तो अंसार से विवाद होता था और इसी विवाद के चलते आसिफ ने अंसार अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी. बेखौफ खुलेआम गोली मारने की घटना से शमशाद मार्केट में सनसनी फैल गई.

हत्या करने के बाद आसिफ ने पुरानी चुंगी के पास से एक छात्र की स्कूटी तमंचा दिखाकर छीन ली थी. एसपी सिटी ने बताया कि तमंचा और लूटी गई स्कूटी को बरामद कर लिया गया है. पुलिस के अनुसार, आसिफ के खिलाफ तीन मुकदमे लिखे गए हैं. आसिफ थाना सिविल लाइन के आफताब कोठी का रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details