उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़: शासन की ओर से नामित अधिकारियों को कमिश्नर ने आवंटित किया जिला, कोरोना संकट पर देंगे रिपोर्ट

By

Published : May 8, 2020, 3:42 AM IST

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ मण्डल में स्थित सभी जिलों के लिए अधिकारियों को नियुक्त किया गया है. यह अधिकारी एक सप्ताह तक अपने जिले में कोरोना वायरस के संबंध में समस्त व्यवस्थाओं की रिपोर्ट तैयार कर कमिश्नर को सौंपेंगे.

अधिकारियों को आबंटित हुए जिले
अधिकारियों को आबंटित हुए जिले

अलीगढ़: अलीगढ़ मंडल में कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम और अन्य व्यवस्थाओं के अनुपालन के लिये प्रदेश शासन की ओर से मण्डल में नामित अधिकारियों को एक सप्ताह के लिये जिला आवंटित कर दिया है. कमिश्नर जीएस प्रियदर्शी ने बताया है कि प्रदेश शासन की ओर से जारी निर्देशों के क्रम में जनपदवार अधिकारियों को नियुक्त कर दिया गया है.

कमिश्नर जीएस प्रियदर्शी ने बताया कि जनपद कासगंज के लिये बाल कृष्ण त्रिपाठी, जनपद हाथरस के लिये डॉ. वेद पति मिश्रा, जनपद एटा के लिए राजेन्द्र सिंह और जनपद अलीगढ़ के लिये श्रीश चन्द्र वर्मा को नियुक्त किया गया है. यह सभी वरिष्ठ आईएएस हैं.

कमिश्नर जीएस प्रियदर्शी ने बताया कि बताया कि शासन की ओर से नामित अधिकारी अपने आवंटित जनपद में एक सप्ताह का प्रवास कर जनपद में संचालित सभी कम्युनिटी किचन, शेल्टर होम्स, अन्य प्रदेशों से लौटने वाले प्रवासी मजदूरों की समस्याएं, क्वारेंटाइन सेन्टर की सभी व्यवस्थाओं और कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिये शासन की ओर से निर्गत सभी आदेशों का पालन सुनिश्चित करेंगे. यह अधिकारी प्रतिदिन शाम को कमिश्नर कार्यालय को अपनी कार्रवाई से अवगत कराएंगे.

कमिश्नर जीएस प्रियदर्शी ने बताया कि कृषि उत्पादन आयुक्त उप्र शासन प्राप्त निर्देशों के क्रम में मण्डल में तैनात सभी नोडल अधिकारियों से अपेक्षा करता है कि वह किये गये निरीक्षण की सूचना संकलित कर राज्य स्तरीय कन्ट्रोल रूम में ई-मेल से प्रतिदिन निर्धारित प्रारूप पर उपलब्ध करायेंगे.

इसे भी पढ़ें-COVID-19: UP में कोरोना के 41 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 3039

ABOUT THE AUTHOR

...view details