उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़: मासूम बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी फरार

यूपी के अलीगढ़ जिले में बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला आया है. आरोपी मानसिक रूप से अस्थिर बताया जा है. घटना के बाद फरार है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

etv bharat
मौके पर पुलिस

By

Published : Oct 4, 2020, 6:30 AM IST

अलीगढ़: जिले में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. गंभीर हालत में बच्ची को अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. घटना के बाद आरोपी फरार है. घटना थाना खैर के एक गांव की है. पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए टीम को लगा दिया है.

हाथरस की घटना शांत भी नहीं हुई कि अलीगढ़ में चार साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस पीआरवी टीम को घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस के अनुसार बच्ची की हालत स्थिर है. आरोपी दूर के रिश्ते में लगने वाला चाचा बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 28 साल है. पुलिस के अनुसार, आरोपी मानसिक रूप से अनस्टेबल है. घटना गांव के नजदीक ट्यूबवेल के पास का बताया जा रहा है.

एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि थाना खैर में नामजद एफआईआर दर्ज कर ली गई है. धारा 376 और 5/6 पास्को एक्ट में केस दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगी हुई है. एसपी ग्रामीण ने आरोपी को शीघ्र पकड़ने का दावा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details