उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राज्यसभा सांसद का बेतुका बयान, बोले- दिन में सोता है कोरोना, इसलिए रात में रैली नहीं

अलीगढ़ में अमित शाह की 30 दिसंबर को होनेवाली रैली की तैयारी में जुटे राज्यसभा सांसद हरिद्वार दुबे ने कोरोना को लेकर बेतुका बयान दिया है. उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा की दिन में कोरोना सोता है. इसलिए रात में रैली नहीं है.

By

Published : Dec 29, 2021, 10:32 AM IST

सांसद हरिद्वार दुबे.
सांसद हरिद्वार दुबे.

अलीगढ़:30 दिसंबर को अलीगढ़ में होने वाली गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे राज्यसभा सांसद हरिद्वार दुबे ने कोविड सहित अन्य मामलों पर पूछे गए सवालों पर बेतुका बयान दिया है. जब उनसे रात में नाईट कर्फ्यू और दिन में होने वाली रैलियों को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा की दिन में कोरोना सोता है. इसलिए रात में रैली नहीं है.

सांसद हरिद्वार दुबे ने कहा कि चुनाव आयोग ने अभी तक रैलियों पर रोक नहीं लगाई है. कोरोना के नियमों का पालन किया जाएगा. ये शादी नहीं है. इसलिए भीड़ का कोई मामला नहीं है.

हरिद्वार में हुई धर्म संसद के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो कुछ हुआ. वह गलत हुआ है. हम उसके खिलाफ हैं. ऐसा नहीं होना चाहिए. वहां पर कार्रवाई हो गई है. पुलिस ने एक को गिरफ्तार भी कर लिया है.

अलीगढ़ में हुई व्यापारी संदीप गुप्ता की सरेआम हत्या पर सांसद दुबे ने लापरवाही वाला बयान देते कहा कि ये लॉ एंड ऑर्डर नहीं है. अचानक हुई हत्या में पुलिस कुछ नहीं कर सकती.

जानकारी देते राज्यसभा सांसद हरिद्वार दुबे.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के मथुरा मंदिर वाले बयान पर राज्यसभा सांसद ने कहा कि डिप्टी सीएम दूसरी लाइन के आदमी हैं. उन्होंने कहा होगा, हालांकि उनके बयान का समर्थन करता हूं. उन्होंने बताया कि कोविड-19 की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की कमी से कोई मौत नहीं बताया गया. कई लोगों ने ऑक्सीजन गैस सिलेंडर को घर में छिपाकर रखा था.

सांसद हरिद्वार दुबे ने कहा कि बीजेपी धर्म विशेष को लेकर चुनाव नहीं लड़ती है. जाति के आधार पर भी चुनाव नहीं लड़ती. सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के साथ भाजपा सबको साथ में लेकर चलती है. जिन्ना के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारा समाज जिन्ना को नहीं मानता.

इसे भी पढे़ं-...ऐसा काफिला तो सीएम का भी नहीं देखा

ABOUT THE AUTHOR

...view details