उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़: घर से फोटो शूट कराने निकला किशोर, अपहरण के बाद हत्या

By

Published : May 17, 2020, 11:15 AM IST

यूपी के अलीगढ़ में अपहरण के बाद एक किशोर की हत्या कर दी गई. परिजनों ने बताया कि अपहरण के बाद फिरौती में 10 लाख रुपये मांगे गए. पुलिस ने बताया कि घटना में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और पूछताछ की जा रही है.

अलीगढ़ में 16 साल के किशोर की हत्या
अलीगढ़ में 16 साल के किशोर की हत्या

अलीगढ़: जिले में 16 साल के किशोर की अपहरण के बाद हत्या का मामला सामने आया है. घटना थाना बन्ना देवी के त्रिमूर्ति नगर कालोनी की है. शुक्रवार को कक्षा 9 में पढ़ने वाला छात्र अभिषेक घर से फोटो शूट कराने के लिए निकला, लेकिन फिर वापस नहीं लौटा. किशोर का शव थाना गभाना के पला सल्लू इलाके में मिला.

परिजनों ने बताया कि अपहरण के बाद फिरौती में 10 लाख रुपये मांगे गए. पुलिस किशोर को छुड़ाने का प्रयास कर रही थी, लेकिन इससे पहले ही किशोर की हत्या कर दी गई. किशोर अभिषेक के पिता धर्मेंद बैंक ऑफ बड़ौदा में प्राइवेट सफाईकर्मी के रुप में काम करते हैं. शुक्रवार को किशोर घर से फोटो शूट कराने के लिए बाहर निकला.

किशोर की मां ने बताया कि मोबाइल पर कोई फोन आया था, जिसमें मिलने के लिए बुलाया था. वहीं पिता धर्मेंद को मोबाइल के जरिए अपहरणकर्ताओं ने पुत्र के अपहृत होने की जानकारी दी, लेकिन पिता को विश्वास नहीं हुआ. फिर अपहरणकर्ताओं ने मोबाइल पर अभिषेक की पिता से बात कराई. अपहरणकर्ताओं ने किशोर को छोड़ने के नाम पर 10 लाख की फिरौती मांगी.

किशोर के पिता ने सारी घटना की सूचना पुलिस को दी. थाना बन्ना देवी पुलिस ने धारा 364 के तहत मुकदमा दर्ज किया. पुलिस ने अपहरणकर्ताओं से बात की तो फिरौती की रकम एक लाख रुपये तक आ गई. पुलिस रकम लेकर अपहरणकर्ताओं से तय स्थान पर मिलने गई, लेकिन अपहरणकर्ता नहीं आए. वहीं शाम को थाना गभाना के पला सल्लू इलाके में किशोर का शव मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details