उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़ में कोरोना 81 नए मरीज मिले, 2123 लोग हुए संक्रमित

By

Published : Aug 11, 2020, 1:43 PM IST

अलीगढ़ में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. ग्रामीण क्षेत्रों में सैंपलिंग न किए जाने को लेकर डॉ दुर्गेश और एसीएमओ डॉ. अनुपम भास्कर को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

corona cases in aligarh
संक्रमितों में 56 पुरुष और 25 महिलाएं शामिल हैं

अलीगढ़: जिले में कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए जिलाधिकारी रोज कलेक्ट्रेट में अधीनस्थ अधिकारियों की बैठक लेते हैं. सोमवार को जेएन मेडिकल कॉलेज, दीन दयाल अस्पताल, मलखान सिंह जिला चिकित्सालय और प्राइवेट लैब से 81 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट आई है.

जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 2123 तक पहुंच गई है. पिछले 24 घंटे में मसानी में चार, धनीपुर में दो, गुलर रोड पर तीन, सरायगढ़ी और संगम विहार में दो, आईटीएम ,घंटरचौक, मामूभांजा बाजार में तीन, नौरंगबाद, ज्वालापुरी में चार लोग संक्रमित हुए हैं. संक्रमितों में 56 पुरुष और 25 महिलाएं शामिल हैं.

ग्रामीण क्षेत्र में सैंपलिंग न किये जाने और डेली होने वाली बैठक में अनुपस्थित रहने के कारण डिप्टी सीएमओ डॉ दुर्गेश और डीएसओ पोर्टल पर डेटा अपडेट न होने के कारण एसीएमओ डॉ. अनुपम भास्कर को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. वहीं लापरवाही पर सीएमओ कार्यालय के डेटा मैनेजर सहित दीन दयाल अस्पताल के तीन कंप्यूटर ऑपरेटर से स्पष्टीकरण मांगा गया है.

जिलाधिकारी चन्द्र भूषण सिंह ने बताया कि 81 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिलाधिकारी ने एक बार फिर जनता से अपील की है कि लोग कोविड-19 के नियमों का पालन करें. सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रहें और अपने घर पर सुरक्षित रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details