उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़ : छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, 7 साल के बच्चे पर आरोप

जनपद में दुष्कर्म का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां 6 साल की बच्ची के साथ 7 साल के बच्चे पर दुष्कर्म का आरोप लगा है.

By

Published : Oct 19, 2020, 10:49 AM IST

etv bharat
किशोर न्याय बोर्ड में पेश होगा आरोपी बच्चा.

अलीगढ़: जनपद के क्वार्सी थाना क्षेत्र में दुष्कर्म की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. 7 साल के बच्चे पर एक 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. घटना एक सप्ताह पुरानी बताई जा रही है. मामला परिजनों के संज्ञान में आने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. हरकत में आई पुलिस ने आनन-फानन में बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराने के लिए भेजा दिया है.

पुलिस आरोपी बच्चे के घर जाकर पूछताछ की है. हालांकि बच्चे के खिलाफ क्वार्सी थाना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आज आरोपी बच्चे की उम्र को लेकर मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा. उसके बाद ही आगे की कार्रवाई होगी.

घटना थाना क्वार्सी क्षेत्र के नगला पटवारी क्षेत्र के इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति के तीन बच्चे हैं. मझली की बच्ची की उम्र 6 साल है. जब परिजनों को बच्ची ने अपने साथ हुई घटना बताई तो मां थाने पहुंच गई और पड़ोस के ही बच्चे पर दुष्कर्म का आरोप लगाया. बताया जा रहा है कि घटना 12 अक्टूबर की है. बच्ची घर के दरवाजे पर खेल रही थी. तभी उसकी गेंद पड़ोसी के घर में चली गई. आरोप है कि जब बच्ची गेंद लेने पड़ोस के घर में गई तो वहां किराए पर रहने वाले परिवार के बच्चे ने उसे पकड़ लिया और बाथरूम में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद बच्ची ने किसी को नहीं बताया. दर्द होने पर मां ने पूछा तो बच्ची ने पूरी बात बताई.

किशोर न्याय बोर्ड में पेश होगा बच्चा

इस घटना में आरोपी बच्चे की उम्र 7 साल है. पुलिस ने बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराते हुए आरोपी दुष्कर्म और पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं आरोपी बच्चे को आज किशोर न्याय बोर्ड में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details