उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Aligarh News : नाबालिग छात्रा से गैंगरेप में 2 युवक गिरफ्तार, अन्य आराेपियाें की तलाश जारी

By

Published : Mar 6, 2023, 12:18 PM IST

Updated : Mar 6, 2023, 1:11 PM IST

अलीगढ़ के थाना चंदौस इलाके में किशाेरी के साथ गैंगरेप किया गया था. पुलिस ने मामले में 2 काे पकड़ लिया है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

किशोरी से गैंगरेप में 2 युवकाें काे गिरफ्तार कर लिया गया.
किशोरी से गैंगरेप में 2 युवकाें काे गिरफ्तार कर लिया गया.

किशोरी से गैंगरेप में 2 युवकाें काे गिरफ्तार कर लिया गया.

अलीगढ़ :जिले के चंदौस इलाके में शुक्रवार काे नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया गया था. पुलिस ने मामले में 2 युवकाें काे गिरफ्तार किया है. पास्को एक्ट के तहत विवेचना जारी है. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि आरोपियों पर सख्त दंडात्मक कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं. घटना में अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम लगी हुई है. वहीं इगलास में भी 5 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने आराेपी काे पकड़ लिया है.

एसएसपी ने बताया कि शुक्रवार को हाईस्कूल की परीक्षा देकर किशाेरी लौट रही थी. इस दौरान कुछ युवकाें ने उसे अगवा कर लिया था. छात्रा को बाग में ले जाकर युवकों ने गैंगरेप किया था. आराेपियाें ने छात्रा की अश्लील वीडियाे भी बना ली थी. पीड़िता काे जान से मारने की धमकी भी दी गई थी. पीड़िता की मां ने 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. गांव के ही तरुण, रोहित, गोलू, प्रांशु, भूपेंद्र के खिलाफ मुकदमा लिखा गया था.

पुलिस ने तरुण और भूपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि छात्रा के साथ उसी के गांव के परिचित ने गलत काम किया था. अन्य युवकों के नाम भी इसमें शामिल हैं. उन्होंने बताया कि इस घटना में शामिल मुख्य आराेपी काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. छात्रा नाबालिग है, इसलिए पास्को अधिनियम की धारा के तहत कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि मेडिकल में छात्रा के शरीर पर चोट ने निशान नहीं मिले हैं. उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों पर कठोरतम दंडात्मक कार्रवाई होगी.

बच्ची से रेप के आराेपी काे पुलिस ने पकड़ लिया.

पांच साल की बच्ची से रेप : जिले के इगलास थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की देर शाम 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची काे मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है. क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि एक गांव के रहने वाले व्यक्ति पिछले दिनों सड़क हादसे में घायल हो गए हैं. वह निजी हॉस्पिटल में भर्ती हैं. परिवार के सभी सदस्य हॉस्पिटल में ही मौजूद थे. 5 वर्षीय बच्ची घर पर अकेली थी. इस दौरान 19 वर्षीय युवक बच्ची के घर पर आया. टॉफी दिलाने के बहाने घर से ले गया. इसके बाद अपने घर ले जाकर उसके साथ रेप किया.

बच्ची ने किसी तरह घर पहुंचकर परिवार काे घटना की जानकारी दी. पुलिस ने बच्ची के परिजनों की तहरीर पर पास्को एक्ट और धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए मलखान सिंह जिला अस्पताल भेजा. पुलिस ने कुछ ही देर बाद आरोपी युवक को भी पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें :एग्जाम देकर लौट रही नाबालिग से गैंगरेप, आरोपियों की तलाश जारी

Last Updated : Mar 6, 2023, 1:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details