उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़ में जमीन कब्जा करने को लेकर फायरिंग, बीजेपी नेता समेत 2 लोग घायल

अलीगढ़ में भाजपा नेताओं में जमीन पर कब्जा करने को लेकर फायरिंग में बीजेपी नेता सहित दो लोग घायल हो गए. गंभीर हालत में भाजपा नेता महेंद्र प्रताप सिंह उर्फ पिंका ठाकुर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Dec 22, 2021, 9:54 PM IST

अलीगढ़ फायरिंग में भाजपा नेता घायल
अलीगढ़ फायरिंग में भाजपा नेता घायल

अलीगढ़: जिले के बन्नादेवी थाना इलाके में सुरक्षा विहार में जमीन कब्जा करने को लेकर हुई फायरिंग में भाजपा नेता सहित दो लोग घायल हो गए. गंभीर हालत में भाजपा नेता और पूर्व जिला पंचायत सदस्य महेंद्र प्रताप सिंह उर्फ पिंका ठाकुर को घायल अवस्था में वरुण ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है. भाजपा नेता की हालत चिंताजनक बनी हुई है. जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता पिंका ठाकुर को 2-3 गोली लगी है. पुलिस फायरिंग की वजह जानने में जुटी है.

दूसरे पक्ष से भाजपा नेता लाल जी सिंह वर्मा के पुत्र को गोली लगी है. घटना को लेकर लाल जी सिंह वर्मा के पक्ष के लोगों ने थाना बन्ना देवी पहुंचकर हंगामा किया. देर रात तक घटना के मामले में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर सकी है.

अलीगढ़ फायरिंग में भाजपा नेता घायल

पूर्व जिला पंचायत सदस्य को लगी गोली

भाजपा नेता लाल जी सिंह वर्मा के पुत्र एडवोकेट राजीव से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसी को लेकर महेंद्र प्रताप सिंह उर्फ पिंका ठाकुर का गुरुवार शाम को विवाद बढ़ गया. बताया जा रहा है कि भाजपा नेता लाल जी सिंह वर्मा के पुत्र राजीव, महेंद्र प्रताप के आवास पर प्रापर्टी के विवाद को लेकर बात करने आए थे. इसी दौरान दोनों के बीच विवाद बढ़ गया. जिस पर कई राउंड फायरिंग हो गई, जिसमें पूर्व जिला पंचायत सदस्य महेंद्र प्रताप को गोली लग गई. वहीं दूसरे पक्ष के एडवोकेट राजीव के भी पैर में गोली लगी है. राजीव के पिता लाल जी सिंह वर्मा ने फेसबुक पर घटना को लेकर पक्ष रखा है. जिसमें भाजपा नेता लाल जी सिंह वर्मा ने कहा है कि पेराई के ठाकुर जमीनों पर कब्जा कर रहे हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी को संबोधित करते हुए कहा है कि ठाकुर लोग जमीनों पर कब्जा कर रहे हैं और स्थिति बिगड़ सकती है.

इसे भी पढ़ें-बेखौफ अपराधी: फिल्मी अंदाज में हमलावरों ने की फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल

महेंद्र प्रताप के घर के बाहर का वीडियो वायरल

भाजपा नेता लाल जी सिंह वर्मा ने महेंद्र प्रताप के घर के बाहर से वीडियो भी वायरल किया है. घटना के बाद अस्पताल के बाहर भाजपा नेताओं का आना जाना लगा हुआ है. पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं. एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि गोलीबारी की घटना सुरक्षा विहार इलाके में हुई है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details