उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा में नाबालिग से छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

आगरा जिले के थाना पिनाहट कस्बा में नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.

By

Published : Jan 7, 2021, 6:42 AM IST

Updated : Jan 7, 2021, 9:12 AM IST

आगरा में नाबालिग से छेड़छाड़ का प्रयास
आगरा में नाबालिग से छेड़छाड़ का प्रयास

आगरा: जनपद के थाना पिनाहट कस्बा के एक मोहल्ले में युवक ने नाबालिग के साथ अश्लील हरकतें करते हुए उससे छेड़छाड़ की. इस दौरान युवती के भाई को आता देख आरोपी दीवार कूदकर भाग गया. नाबालिग ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया है. पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है.

जानिए पूरा मामला

जानकारी के अनुसार पिनाहट कस्बा क्षेत्र के एक मोहल्ले में सोमवार को नाबालिग अपने घर में अकेली थी. उसके पिता बाहर नौकरी करते हैं. नाबालिग की मां अपनी रिश्तेदारी में गई थी. आरोप है कि इस दौरान मौका पाकर पड़ोस का दबंग युवक दीवार कूदकर घर में घुस आया और नाबालिग को बदनियत से दबोच लिया. अश्लील हरकतें करते हुए जोर जबरदस्ती करने लगा, जिस पर किशोरी चीखने लगी. चीख पुकार सुनकर उसका का छोटा भाई मौके पर आ गया. वहीं अन्य ग्रामीणों को एकत्रित होता देख आरोपी युवक मौके से भाग गया.

किशोरी परिजनों के साथ थाने पहुंची और मामले से पुलिस को अवगत कराया. पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 354,7/8 पास्को ,452 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है.


थानाध्यक्ष पिनाहट अमित कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है, जल्द ही आरोपी को पकड़ कर जेल भेजा जाएगा.

पूर्व में भी आरोपी कर चुका है छेड़छाड़

पिनाहट कस्बा की एक मोहल्ला में नाबालिग किशोरी के साथ पूर्व में भी स्कूल आते जाते समय आरोपी युवक अश्लील हरकतें करते हुए छेड़छाड़ कर चुका है, जिसकी शिकायत उसके परिजनों से की गई थी. लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. एक बार फिर उसने किशोरी के साथ छेड़छाड़ की हरकत को अंजाम दिया है.

शौच को गई नाबालिग किशोरी के साथ युवक ने की छेड़छाड़

आगरा: जनपद के थाना सैंया क्षेत्र में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके जेल भेज दिया है. घटना मंगलवार शाम के थाना सैयां अंतर्गत लादूखेड़ा चौकी क्षेत्र की है. मंगलवार शाम करीब छह बजे नाबालिग लड़की अपने घर से बाहर शौच करने गई थी. उसी दौरान एक युवक ने मौका पाकर नाबालिग के साथ बदनीयत से छेड़खानी की. छेड़खानी होने से नाबालिग लड़की घबरा गई और उसने शोर मचा दिया.

लड़की की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ जमा हो गई, लड़की के चीखने चिल्लाने पर आरोपी भाग निकला. लड़की के घरवालों ने घटना की जानकारी चौकी पर पंहुचकर पुलिस को दी. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवक को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई.

इंसपेक्टर सैयां प्रदीप कुमार पांडेय ने बताया कि घरवालों की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है.

Last Updated : Jan 7, 2021, 9:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details