उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत

यूपी के आगरा में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने आगरा-हाथरस मार्ग पर हंगामा किया.

By

Published : Aug 3, 2020, 8:51 PM IST

etv bharat
हाईटेंशन लाइन से युवक की मौत.

आगरा:जिले में करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. गुस्साए ग्रामीणों ने आगरा-हाथरस मार्ग को जाम करने के लिए पहुंच गए. जाम और हंगामे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. वहीं ग्रामीण विद्युत विभाग के अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े रहे.

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से संजीव की मौत.

जिले की विधानसभा एत्मादपुर के थाना खंदौली के गांव सेमरा निवासी संजीव पुत्र बंगाली उम्र 30 वर्ष सोमवार दोपहर गांव के समीप अपने खेतों पर काम करने के लिए गया हुआ था. खेत में काम करते वक्त युवक खेत से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया. हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से संजीव की मौके पर ही मौत हो गई.

संजीव की मौत से गुस्साए ग्रामीण
संजीव की मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया. संजीव की मौत से गुस्साए ग्रामीण आगरा-हाथरस मार्ग को जाम करने के लिए पहुंच गए. ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और शव को लेकर आगरा हाथरस मार्ग पहुंच गए और मार्ग को जाम करने का प्रयास करने लगे. सूचना पर थाना पुलिस पहुंची और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया गया.

वहीं परिजनों का आरोप है कि पूर्व में उन्होंने खेतों से गुजर रही हाईटेंशन लाइन को ऊंचा करने के लिए विद्युत विभाग के अधिकारियों से लिखित शिकायत की थी, लेकिन कोई भी सुनवाई नहीं हुई. खबर लिखे जाने तक परिजन विद्युत विभाग के अधिकारियों की मांग पर डटे हुए थे. परिजनों की मांग है कि पहले विद्युत विभाग के अधिकारी आएं, उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा. वहीं मृतक संजीव की मौत से पत्नी प्रेमवती व अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details