उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गृह कलह में फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

आगरा जनपद के थाना खेड़ा राठौर क्षेत्र में गृह कलह के चलते एक युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद से पीड़ित परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

By

Published : Feb 18, 2021, 3:11 AM IST

Updated : Feb 18, 2021, 3:18 AM IST

फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या
फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

आगरा : जनपद के थाना खेड़ा राठौर क्षेत्र के गांव नंदगवां में गृह कलह के चलते एक युवक ने आत्महत्या कर ली. परिजनों से क्षुब्ध युवक ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस दर्दनाक घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार थाना खेड़ा राठौर क्षेत्र के गांव नंदगवां निवासी नेतराम (32) ने घर में विवाद को लेकर परिजनों से क्षुब्ध था. गृह कलेश के चलते युवक मंगलवार की देर रात कमरे के रोशनदान वाले जंगले से फांसी का फंदा डालकर झूल गया. बुधवार सुबह युवक का शव कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला. युवक के मौत की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के मुताबिक गृह कलह के चलते युवक ने आत्मघाती कदम उठाया है. जानकारी के अनुसार मृतक के दो बच्चे हैं.

Last Updated : Feb 18, 2021, 3:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details