उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

murder in agra: झगड़े में बीच-बचाव करने पहुंचे युवक की चाकू से गोदकर हत्या

By

Published : Jan 16, 2023, 5:23 PM IST

आगरा में झगड़े में बीच बचाव करने पहुंचे युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Etv bharat
आगरा में चाकू से गोद कर युवक की हत्या-झग़डे ने बीच-बचाव करने पहुँचा था युवक

आगराः शहर के ताजगंज थाना क्षेत्र में रविवार को एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. उसका शव सोमवार सुबह नाली के पास पड़ा मिला. पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का नामजद मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक थाना ताजगंज क्षेत्र के लच्छीपुरा में बीते रविवार की देर रात एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. युवक की लाश सड़क किनारे सोमवार सुबह नाली के पास पड़ी मिली. उसकी शिनाख्त लच्छीपुरा निवासी सतीश के रूप में हुई. मौके पर मृतक का परिवार भी पहुंच गया.

वहीं, परिजनों ने बताया कि सतीश देर रात इलाके में एक झगड़े में बीच-बचाव कराने वृंदावन की बगीची में गया था लेकिन वह वापस नही लौटा. परिजनों ने चार युवकों के खिलाफ हत्या का नामजद मुक़दमा दर्ज कराया हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.


परिजनों का कहना है कि सतीश की हत्या से पूर्व कुछ वीडियो सामने आए हैं जो इंटरनेट पर भी वायरल हुए हैं. इस वीडियो में कुछ युवकों के बीच झड़प होती नज़र आ रही है. वहीं, दूसरा युवक गाली-गलौज करते नजर आ रहा है. इस वीडियो में सतीश भी युवकों के पीछे काली जैकेट पहने दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में विवाद के बाद सतीश के साथ क्या घटना घटी इसका पुलिस पता लगा रही है. वहीं, इस मामले में एसीपी सदर बाजार अर्चना सिंह का कहना हैं कि प्रथमदृष्ट्या मामला हत्या का लग रहा है. परिजनों की तहरीर पर चार युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है. घटना से जुड़े महत्वपूर्ण बिंदुओं की पुलिस जांच कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.


ये भी पढ़ेंः Plane Crashed In Nepal: लैंडिंग से पहले युवक कर रहा था फेसबुक लाइव, तभी प्लेन हुआ क्रैश, गाजीपुर में पसरा मातम

ABOUT THE AUTHOR

...view details