उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: अवैध संबंधों में गला रेतकर दोस्त की हत्या, गिरफ्तार

यूपी के आगरा जिले में दोस्त ने अवैध संबंधों के चलते युवक की गला रेतकर हत्या कर दी. वहीं घटना में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने महज ढाई घंटे में ही खुलासा कर दिया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Jun 14, 2020, 8:10 PM IST

young man murdered by his friend in agra
आगरा में युवक ने दोस्त की गला रेतकर की हत्या

आगरा: जिले के थाना आगरा स्थित मऊ रोड पर जंगल में एक युवक की गला रेती हुई लाश पड़ी मिली. पुलिस ने मात्र ढाई घंटे में हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक अवैध संबंधों के चलते दोस्त ने युवक की गला रेतकर हत्या कर दी. एसएसपी ने पुलिस टीम को प्रशस्ति पत्र और 10 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

दोस्त ही निकला कातिल
थाना आगरा के मऊ रोड पर जंगल में एक युवक की लाश पड़ी मिली, जिसका गला रेता हुआ था. आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर युवक के किसी व्यक्ति के साथ आने और नगला पदी शब्द सुनने की जानकारी दी. पुलिस ने नगला पदी क्षेत्र में मृतक की तस्वीरें लोगों को दिखाईं तो राकेश के रूप में शिनाख्त हुई.

मृतक राकेश अफले हलवाई था और लॉकडाउन में सब्जी बेचने का काम करता था. मृतक के घर नगला बूढ़ी निवासी सोनू कुशवाह का आना जाना था. पुलिस ने सोनू को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की. पुलिस पूछताछ में सोनू ने बताया कि राकेश की पत्नी से उसके अवैध संबंध थे और यह बात राकेश जानता था. उसके घर आने पर राकेश पत्नी को मारता-पीटता था, इसलिए उसने यह साजिश रची. आरोपी ने राकेश को शराब पिलाने के बहाने जंगल ले गया और गला रेतकर हत्या कर दी. पुलिस ने अपराधी के पास से आलाकत्ल चाकू बरामद की है.

जिस तरह पुलिस ने ढाई घंटे में गुप्त हत्या की वारदात का खुलासा किया है, वह काबिले तारीफ है. टीम को 10 हजार रुपये का इनाम दिया जा रहा है. मामले की अभी और जांच की जा रही है. अगर मृतक की पत्नी का सम्बंध हत्या से निकलता है, तो उस पर भी कार्रवाई की जाएगी.
-बबलू कुमार, एसएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details