उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एकतरफा प्यार में बुर्का पहनकर युवती के घर में घुसा युवक, छुरे से किया हमला

आगरा के थाना ताजगंज के नगला मेवाती में एकतरफा प्यार में एक युवक ने एक युवती पर छुरे से हमला बोल दिया. वह बुर्का पहनकर युवती के घर में घुसा था. युवती की चीख पुकार सुनकर लोग जुट गए. इस पर लोगों ने सिरफिरे को घेर कर दबोच लिया.

By

Published : Jan 10, 2021, 4:53 AM IST

एकतरफा प्यार में बुर्का पहनकर युवती के घर में घुसा युवक
एकतरफा प्यार में बुर्का पहनकर युवती के घर में घुसा युवक

आगरा: जिले के थाना ताजगंज के नगला मेवाती में एकतरफा प्यार में एक युवक बुर्का पहनकर युवती के घर में घुस गया. सिरफिरे ने युवती पर छुरे से हमला बोल दिया. युवती की चीख पुकार सुनकर लोग जुट गए. इस पर लोगों ने सिरफिरे को घेर कर दबोच लिया. सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है.

यह था मामला
नगला मेवाती निवासी आसिफ शनिवार को बुर्का पहनकर एक युवती के घर में घुस गया. उसने युवती पर छुरे से हमला बोल दिया. इस पर युवती की चीख निकल गई. चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग जमा हो गए. यह देखकर आरोपी आसिफ बचने के लिए पड़ोसी के एक घर में घुस गया. उसने दूसरी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी. इस दौरान सिरफिरा घायल हो गया. सूचना पर ताजगंज पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने आरोपी सिरफिरे और घायल युवती को एसएन मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी में भर्ती कराया है.

रिश्ता ठुकराने पर किया हमला
सीओ सदर राजीव कुमार सिंह का कहना है कि आरोपी आसिफ ने पूछताछ में बताया है कि, युवती से प्यार करता हूं. युवती ने उसका रिश्ता ठुकरा दिया था. इसलिए गुस्से में उसके घर में घुसकर छुरे से हमला बोला था. जैसे ही तहरीर आएगी. उसी के आधार पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details