उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ताजनगरी! दिनदहाड़े युवक-युवती को तेजधार हथियार से काटा, मचा हड़कंप

आगरा के घड़ी चांदनी में शुक्रवार को दिनदहाड़े डबल मर्डर किया गया है. आरोप है कि युवक और युवती के बीच अवैध संबंध थे जिसके चलते उनकी तेज धार हथियार से हत्या कर दी गई जबकि मृत युवक के परिजनों के मुताबिक मामला पैसों के लेनदेन का है.

By

Published : May 27, 2022, 7:18 PM IST

Updated : May 28, 2022, 11:07 AM IST

etv bharat
हत्या से मचा हड़कंप

आगरा :जनपद के थाना एत्माद्दौला के सुशील नगर स्थित घड़ी चांदनी में शुक्रवार को दिनदहाड़े डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया गया है. प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है. दरअसल, सुशील नगर के रहने वाले मदन सिसोदिया नीलम सोदिया अपने परिवार के साथ रहते है. उन्होंने रिश्तेदारी में लगने वाले शिवम को दोपहर अपने घर बुलाया और फिर बहू पूजा और शिवम की दिनदहाड़े घर के बाहर तेज धार हथियार से काटकर हत्या कर दी. पुलिस ने 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य की तलाश जारी है.

आगरा में युवक-युवती की हत्या के मामले में जानकारी देतीं संवाददाता.

इस मामले में मृतक शिवम की मां ने बताया कि चांदी का काम उनके और मदन दोनों के घरों में होता है. मदन सिसोदिया उनके रिश्तेदार हैं. कुछ महीने पहले मदन ने बेटे शिवम से 5 लाख रुपये उधार लिए थे. इन्हें शिवम काफी दिनों से मांग रहा था. पैसों की लेनदेन की वजह से उन्होंने शुक्रवार को धोखे से उनके बेटे को घर पर बुलाया और उसकी हत्या कर दी. आगे कहा कि मेरे बेटे का उनकी बहू पूजा से कोई लेना देना नहीं है. आए दिन अपनी बहू पूजा को वह लोग पीटते रहते थे.

आगरा में युवक-युवती की हत्या का सीसीटीवी फुटेज.

यह भी पढ़ें-प्रयागराज में कुम्भ से पहले शहर के बाहर बन सकते हैं चार स्थायी बस अड्डे

वहीं, एडीजी आगरा जोन राजीव कृष्ण ने बताया कि आरोप है कि दोनों के बीच अवैध संबंध थे जिसके चलते हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही अन्य लोगों की तलाश की जा रही है. पुलिस मामले की जांच भी कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : May 28, 2022, 11:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details