उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

10 मार्च को भाजपा की प्रचंड बहुमत के साथ बनेगी सरकार, फिर माफियाओं के घरों पर चलेगा बुल्डोजर: योगी

आगरा के किरावली पहुंचे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने 'प्रभावी मतदाता संवाद' को संबोधित करते हुए कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस अवसरवादी पार्टियां हैं. इन तीनों पार्टियों के प्रत्याशियों की सूची को देख लीजिए तो पता चल जाएगा. कितने प्रत्याशी आपराधिक पृष्ठभूमि वाले हैं.

By

Published : Jan 31, 2022, 3:52 PM IST

Updated : Jan 31, 2022, 10:49 PM IST

ETV BHARAT
आगरा में सीएम योगी

आगरा:यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) सोमवार (31 जनवरी) को आगरा के किरावली (Kirawali Agra) में पहुंचे. यहां उन्होंने फतेहपुर सीकरी के भाजपा प्रत्याशी चौधरी बाबूलाल (BJP candidate Chaudhary Babulal) के पक्ष में वोट मांगने के लिए 'प्रभावी मतदाता संवाद' को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा के अवसरवादी पार्टी है. मुजफ्फरनगर के दंगों के खून से सपा की टोपी सनी हुई है और सपा के हाथ राम भक्तों के खून से सने हुए हैं.

सीएम ने अपने संबोधन में आगे कहा कि सपा सरकार में सिर्फ सैफई में विकास होता था और जब नौकरी निकलती थी, तो भाई भतीजावाद के साथ ही महाभारत के सारे रिश्ते जुट जाते थे और नौजवानों का हक हथिया लेते थे.

भाजपा की प्रचंड बहुमत के साथ बनेगी सरकार

यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में प्रथम चरण का मतदान 10 फरवरी को आगरा और मथुरा समेत प्रदेश के 11 जिलों की 58 सीटों पर होगा. सभी दलों के स्टार प्रचारकों ने चुनाव प्रचार की कमान संभाल ली है. इसी कड़ी में सीएम योगी सोमवार को आगरा की फतेहपुर सीकरी, फतेहाबाद और एत्मादपुर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशियों के लिए जनसमर्थन जुटाने और डोर-टू-डोर जनसंपर्क करने के लिए एक दिवसीय दौरे पर आए.

सीएम योगी ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इन तीनों पार्टियों के प्रत्याशियों की सूची को देख लीजिए तो पता चल जाएगा कितने प्रत्याशी आपराधिक पृष्ठभूमि वाले हैं. अब आप लोग इन अपराधियों और भू-माफियाओं को सबक सिखाएंगे. जब 10 मार्च को भाजपा की प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनेगी. तो फिर सपा के गुंडे और माफियाओं के घर पर बुलडोजर चलेगा.

यह भी पढ़ें:UP Election 2022: अपराधियों को माननीय बनाने में सपा-भाजपा दशकों से अव्वल

धरती वीर गोकुला जाट की है- सीएम योगी

सीएम योगी ने 'प्रभावी मतदाता संवाद' में फतेहपुर सीकरी विधानसभा के जाट मतदाताओं को रिझाते हुए कहा कि धरती वीर गोकुला जाट की है. इनके ऊपर औरंगजेब ने निर्ममता दिखाई थी. गोकुला जाट ने ही औरंगजेब के छक्के छुड़ाए थे. सपा सरकार ने गोकुला जाट का सम्मान नहीं किया. वहीं, दूसरी तरफ सपा सरकार में औरंगजेब के नाम से म्यूजियम बनाने का काम शुरू हुआ था. लेकिन, हमने उसी म्यूजियम का नाम बदलकर छत्रपति शिवाजी महाराज कर दिया है.

सपा सरकार में हर तीसरे दिन होता था दंगा

सीएम योगी ने कहा कि सपा सरकार में जहां हर तीसरे दिन दंगा फसाद होते थे, वहीं अब दंगा करने से पहले दंगाइयों को 10 बार सोचना पड़ता है. उन्हें मालूम है कि उनके बाप-दादा ने जो कुछ कमाया है, वह सब कुछ सरकार छीन लेगी और उनका पोस्टर छप जाएगा. सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में एक बार फिर गुंडाराज का खात्मा चाहते हो तो भाजपा के प्रत्याशियों को जिता करके भेजें.

यह भी पढ़ें:UP Election 2022: अखिलेश यादव बोले- भाजपा को लोकतंत्र, संविधान और समाजवाद से एलर्जी

सीएम योगी ने कहा कि कोरोना काल में भाजपा के मंत्री, सांसद, विधायक, पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने जनता की सेवा की और उस समय विपक्षी अपने घरों में दुबके रहे. अब विधानसभा चुनाव आने पर वे चुनाव मैदान पर उतर रहे हैं. इस दौरान सीएम योगी ने प्रदेश और केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का भी बखान किया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Jan 31, 2022, 10:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details