उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गुल हुई गांव की बिजली, महिलाओं ने तहसील में किया प्रदर्शन

आगरा के नगला हुलसा गांव में बिजली कटौती के खिलाफ महिलाओं ने एत्मादपुर तहसील परिसर में जमकर प्रदर्शन किया. एसडीएम ने जल्द समस्या के समाधान की बात कही है.

एत्मादपुर तहसील परिसर में महिलाओं का प्रदर्श
एत्मादपुर तहसील परिसर में महिलाओं का प्रदर्श

By

Published : Feb 26, 2021, 9:56 AM IST

आगरा: बिजली विभाग ने ताजनगरी के नगला हुलसा गांव का कनेक्शन काट दिया है. गांव की बिजली काटे जाने के बाद यहां की महिलाएं हाथ में खाली बर्तन लेकर एत्मादपुर तहसील पहुंची और यहां जमकर प्रदर्शन किया. महिलाओं के हंगामे के बाद एसडीएम ने जल्द समस्या के समाधान का आश्वासन दिया.

क्या है पूरा मामला
आगरा के एत्मादपुर विधानसभा क्षेत्र के नगला हुलसा गांव के कुछ उपभोक्ताओं ने बिजली का बिल जमा नहीं किया, लेकिन विभाग ने इसकी सजा पूरे गांव को दी और पूरे गांव की बिजली काट दी. जिससे नाराज ग्रामीण महिलाएं ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर एत्मादपुर तहसील पहुंच गई और खाली बर्तनों को हाथ में लेकर प्रदर्शन किया.

महिलाओं ने कहा कि बिजली कटौती होने के कारण उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, यहां तक की उन्हें पीने का पानी भी नहीं मुहैया हो रहा है. एसडीएम एत्मादपुर ने ग्रामीणों की समस्या का जल्द समाधान करने की बात कही है.


बताया जा रहा है कि, गांव में मात्र 4 परिवारों के बिजली बिल जमा है उनके कनेक्शन जोड़ने का आदेश दिए गए हैं, बाकी के परिवारों के कनेक्शन बिल जमा होने पर जोड़ दिए जायेंगे।.

ABOUT THE AUTHOR

...view details