उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 20, 2022, 11:29 AM IST

ETV Bharat / state

आग की लपटों से घिरी महिला को सड़क पर देख मचा हड़कंप, आईसीयू में भर्ती

आगरा में बीच सड़क पर एक महिला आग की लपटों से घिरी हुई थी. उसकी चीखें सुनकर राहगीरों में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से जली महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

सड़क पर जलती हुई मिली महिला
सड़क पर जलती हुई मिली महिला

आगरा: जनपद के थाना खेरागढ़ क्षेत्र में सड़क पर आग की लपटों से घिरी एक महिला की चीखें सुनकर लोगों में हड़कंप मच गया. किसी तरह महिला की आग बुझाकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को सीएचसी खेरागढ़ में भर्ती करवा दिया. लेकिन, महिला की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे आगरा रेफर कर दिया है.

बीती रात करीब 11 बजे थाना खेरागढ़ क्षेत्र के भिलावली रोड पर राहगीरों ने एक जलती हुई महिला को सड़क पर देखा तो अफरा-तफरी मच गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया. पुलिस के अनुसार बुरी तरह झुलसी महिला बोल भी नहीं पा रही थी. इसी वजह से उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. पीड़िता मध्यप्रदेश की रहने वाली बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें : अलीगढ़: खेत में सांड घुसाने से मना किया तो दबंगों ने महिला की नाक काटी

घटना के बाद मौके पर फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम पहुंची. एसपी पश्चिम आगरा देहात सत्यजीत गुप्ता और सीओ खेरागढ़ महेश कुमार रात में ही मेडिकल कॉलेज आगरा पहुंच गए. एसपी ने बताया की महिला आईसीयू में भर्ती है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details