उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में करंट लगने से महिला की मौत

By

Published : Aug 16, 2022, 11:03 PM IST

आगरा के थाना पिनाहट क्षेत्र में करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि खेत में लगे बाड़ में करंट दौड़ रहा था.

Etv Bharat
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस

आगरा: थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा भदरौली के पास बाजरे के खेत की बाड़ में दौड़ रहे विद्युत करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

परिजनों के मुताबिक, प्रेमवती पत्नी राजकुमार (45) सोमवार की सुबह अपने खेतों पर जा रही थी. तभी वह रास्ते में संजय पुत्र रणवीर की खेत में लगी बाड़ के तार में दौड़ रहे विद्युत करंट की चपेट में आ गई और बुरी तरह से झुलस गई. परिजनों ने प्रेमवती को तत्काल अस्पताल ले गए. जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें: आगरा में महिला टीचर की दबंगई, गार्ड को डंडों से पीटा

मृतका के पति राजकुमार ने थाना पिनाहट में पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया कि खेत का मालिक संजय ने अवैध तरीके से बाड़ में हाईटेंशन लाइन का करंट दौड़ा रखा है, जिसके चलते उसकी पत्नी की मौत हो गई. इस संदर्भ में थाना प्रभारी पिनाहट कुलदीप कुमार सिंह चौहान ने बताया कि मृत्य का महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. पति की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details